Fatehabad Young Man Dies In Canada : कनाडा में फतेहाबाद के युवक की मौत, 14 जून को गया था कनाडा, 21 जून को ही गई मौत 

24
Fatehabad Young Man Dies In Canada
कनाडा में फतेहाबाद के युवक की मौत, 14 जून को गया था कनाडा, 21 जून को ही गई मौत 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad Young Man Dies In Canada : पैसा कमाने और कुछ बनने की चाह में फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र का एक युवक 14 जून को कनाडा के लिए रवाना हुआ और मात्र 7 दिनों में ही एक दुखद हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक का शव अभी तक कनाडा में ही है, जिसे देश में लाने के लिए लाखों रुपये का खर्च बताया गया है। इस कारण उसके पिता ने अब सोशल मीडिया के जरिये उसके शव को वापस देश लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है।

Fatehabad Young Man Dies In Canada : कनाडा जाने के लिए बेची थी एक एकड़ जमीन

जानकारी मुताबिक रतिया क्षेत्र के गांव पिलछियां निवासी बिकर सिंह का 23 वर्षीय बेटा केवल सिंह का विदेश जाकर कुछ बनने का सपना था, ताकि परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सके। इसके चलते उसने कनाडा जाने के लिए तैयारी शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है उनके पास पांच एकड़ जमीन थी, जिसमें से एक एकड़ जमीन बेचकर वो 14 जून को कनाडा रवाना हो गया था।

फार्म पर चारा काटने वाली मशीन के अंदर जा गिरा केवल

वहां पर वो एक फार्म में पशुओं के लिए चारा काटने के काम पर लग गया। जिसके बाद 21 जून को वो काम कर रहा था कि तभी अचानक वो एक बड़ी चारा काटने वाली मशीन के अंदर जा गिरा। जिससे उसके पेट में लोहे की पत्ती घुसने पर उसकी मौत हो गई। परिवार को जब इस दुखद हादसे का पता चला तो उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

शव लाने के लिए सरकार से लगाई गुहार

पिता ने पहले ही जमीन बेचकर लाखों रुपये जुटाकर अपने बेटे को भेजा था और अब उसके शव को लाने के लिए भी लाखों रुपये की जरूरत है। जिस कारण उन्होंने बीती शाम सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक अपील भी जारी की। रतिया और पिलछियां गांव के लोगों की मांग है कि केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार मृतक युवक के शव को जल्द से जल्द भारत लाने के लिए प्रक्रिया शुरू की जाए और शव को सरकार अपने खर्चे पर कनाडा से भारत लेकर आए।

यह भी पढ़ें : Hisar Crime News : व्हाटसएप कॉल करके व्यापारी से मांगी दो करोड़ की रंगदारी

यह भी पढ़ें : Hisar Gangrape : पहले कार में फिर होटल में किया गैंगरेप