होम / Father Commits Suicide : हिसार की युवती की फोटो वायरल, पिता ने दी जान

Father Commits Suicide : हिसार की युवती की फोटो वायरल, पिता ने दी जान

• LAST UPDATED : September 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Father Commits Suicide : हरियाणा के हिसार में एक युवक द्वारा युवती की फोटो इंटरनेट पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। इस बारे में जब लड़की के पिता को पता चला तो वह सदमा सहन नहीं कर सका और उसने कोई जहरीली चीज खाकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही युवक के खिलाफ युवती के पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है।

उकलाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन करीब 2 माह पहले गांव के एक युवक के साथ चली गई थी और दोनों ने लीव एंड रिलेशनशिप के डाक्यूमेंटस भी तैयार करवाए थे, लेकिन अगले ही दिन उसकी बहन घर वापस आ गई थी। इसके बाद बहन की शादी कहीं कर दी थी, लेकिन शादी के बाद भी आरोपी लड़की की फ़ोटो इंस्टाग्राम पर वायरल करता रहा।

Father Commits Suicide : पति को भेज डाली युवती की फोटो

कई बार युवक को समझाया भी गया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अब युवक उसकी बहन के नाम की इंटरनेट पर आईडी बनाकर फोटो वायरल करने लगा। आरोप है कि उसकी बहन की शादी होने के बाद भी युवक ने फोटो इंटरनेट वीडियो पर वायरल किए। इतना ही नहीं आरोपी ने बहन की फोटो उसके पति को भेज दी। पिता को जब इस बात का पता चला तो वे काफी परेशान रहने लगे। इसी कारण दुखी होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने किया केस दर्ज

उकलाना थाना में पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर लड़की की फ़ोटो वायरल करने वाले लड़के के खिलाफ आत्महत्या करने के मजबूर करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Panipat News : 2 किलो 502 ग्राम चरस तस्करी मामले में आरोपी सप्लायर को हिमाचल से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox