होम / Father Daughter Suicide : बहादुरगढ़ में बाप-बेटी ने किया सुसाइड

Father Daughter Suicide : बहादुरगढ़ में बाप-बेटी ने किया सुसाइड

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Father Daughter Suicide) : प्रदेश के बहादुरगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इलाके में हड़कंप मचा दिया। बता दें कि यहां दयानंद नगर में एक पिता और बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। जानकारी सामने आई है कि जहरीले पदार्थ के सेवन के कारण जहां बेटी ने घर पर वहीं पिता ने ईलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। जैसे ही इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

बेटी की अपंगता से परेशान था पिता

जानकारी के अनुसार पिता सुनील अपनी बेटी अंशुल (21) की अपंगता से परेशान था। अंशुल जन्म से ही दिव्यांग थी। वह चलने फिरने और खाने-पीने में असमर्थ थी। इतना ही नहीं अन्य कोई भी कार्य स्वयं नहीं कर सकती थी। जिस कारण सुनील मानसिक रूप से परेशान था। दोपहर के समय सुनील की पत्नी किसी काम से बाहर गई हुई थी कि इतने में पिता सुनील और अंशुल ने जहरीले पदार्थ निगल लिया। जिससे बेटी अंशुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं सुनील को परिजन तुरंत अस्पताल ले गए, जहां ईलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

पत्नी के बयान पर केस दर्ज

वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तो पत्नी के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया  है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting : गोशाला के लिए पंचायतों के माध्यम से 20 साल के लिए पट्टे पर मिलेगी जमीन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT