होम / Young Man Commits Suicide : विदेश जाने के डर से युवक ने नहर में कूद की आत्महत्या 

Young Man Commits Suicide : विदेश जाने के डर से युवक ने नहर में कूद की आत्महत्या 

• LAST UPDATED : May 27, 2024
  • मृतक शिंगारा सिंह का कुछ दिन पहले ही इटली का वर्क परमिट पर लगा था वीजा
  • विदेश जाने के नाम से वह डर रहा था शिंगारा 
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Commits Suicide : कुरुक्षेत्र के मिर्जापुर में नरवाना ब्रांच नहर से एक युवक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है। गोताखोर प्रगट सिंह की टीम ने शव को नहर से निकाल कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक की पहचान लुखी निवासी 35 वर्षीय शिंगारा सिंह के रूप में हुई। जांच में सामने आया है की मृतक शिंगारा ऑटो चलाता था। शिंगारा सिंह का कुछ दिन पहले ही इटली का वर्क परमिट पर वीजा लगा था। मृतक के भाई चरणजीत सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई शिंगारा सिंह अचानक लापता हो गया था। तीन दिन पहले लुखी में नहर के पास से उसका ऑटो मिला था, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी।

Young Man Commits Suicide : विदेश जाने के नाम से वह डर रहा था

आशंका यही जताई जा रहे थी कि उसके भाई ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि वह विदेश नहीं जाना चाहता था। तभी से पुलिस और परिजन नहर में उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने गोताखोर प्रगट को भी मामले की जानकारी दी थी। चरणजीत सिंह ने बताया कि उसके भाई ने खुद ही इटली जाने के फाइल लगाई थी। उसका इटली का वर्क परमिट पर वीजा भी लग गया था, लेकिन विदेश जाने के नाम से वह डर रहा था। उसने बाहर जाने से मना कर दिया था।

इसी परेशानी के चलते उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली

इस कारण वह 2-3 दिन से परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। गोताखोर प्रगट सिंह ने बताया कि उनको ज्योतिसर के पास नहर में एक शव के बहने की सूचना मिली थी। वे तुरंत मिर्जापुर पुल के पास अपनी टीम के साथ पहुंचे। उनकी टीम ने शव को नहर से निकाल कर डायल-112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox