Woman Attempted Suicide : पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास 

90
Woman Attempted Suicide
Woman Attempted Suicide
India News (इंडिया न्यूज), Woman Attempted Suicide : रोहतक जिला में एक महिला ने अपने पति की बदसलूकी से तंग आकर सोनीपत रोड पर स्थित जलघर में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आसपास के लोगों को पता चला, तो जलघर के कर्मचारी ने उन्हें निकाल लिया, जिससे महिला की जान बच गई। घटना की सूचना पुलिस और महिला हेल्पलाइन को सूचित कर दी गई है, सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Woman Attempted Suicide : पति नशे में धुत होकर उसे प्रताड़ित करता है

जानकारी मुताबिक महिला का नाम पूजा है, जो सैनीपुरा मोहल्ला में रहती हैं। पूजा की शादी 6 साल पहले हुई थी और उसकी एक 4 साल की बेटी भी है। पूजा के मायके वाले भी उसका साथ नहीं दे रहे थे। पूजा ने आरोप लगाया कि उसका पति नशे में धुत होकर उसे प्रताड़ित करता है। जब पूजा से ये सब बर्दाश्त नहीं हुआ तो वो मायके चली गई, लेकिन वहां भी उसके भाई ने उसका साथ नहीं दिया और घर से निकाल दिया। फिर पूजा ने पुलिस से मदद मांगी, लेकिन पुलिस ने भी सहायता नहीं की।

हारकर पूजा ने आत्महत्या को निर्णय लिया

कहीं से भी साथ मिलने पर हारकर पूजा ने आत्महत्या को निर्णय लिया और जल घर के पास पहुंचकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसकी बेटी ने चिल्लाते हुए मदद मांगी और जल घर के कर्मचारी ने उसे बचा लिया। जल घर के बेलदार अशोक ने बताया कि उन्हें आवाज सुनाई दी और जब उन्होंने देखा कि पूजा जल घर में गिरी हुई है, तो उन्होंने उसे बाहर निकाला। पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला जल घर में गिर गई है। पुलिस टीम पहुंची और महिला को निकाल लिया। अब पुलिस पूजा से पूछताछ करेगी और आगे की कार्रवाई करेगी।