Rifle Firing In The Air : थार के बोनट पर बैठ राइफल से हवा में फायरिंग करने वाले युवक पर एफआईआर

12
Rifle Firing In The Air
थार के बोनट पर बैठ राइफल से हवा में फायरिंग करने वाले युवक पर एफआईआर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rifle Firing In The Air : सिरसा में पूर्व सरपंच के पुत्र के खिलाफ थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर राइफल से हवा में फायरिंग करने संबंधी मामले में डिंग थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उल्लेखनीय है कि युवक द्वारा की गई फायरिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने वीडियो देखकर आरोपी की पहचान की।

Rifle Firing In The Air : वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी

जानकारी मुताबिक़ 30 जून को डिंग पुसिल थाने में तैनात एएसआई अनिल कुमार ने व्हाट्सएप पर एक वीडियो देखा। वीडियो में एक लड़का थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर राइफल से हवा में फायरिंग कर रहा है और उसके साथ अन्य युवक भी खड़े हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान सामने आया कि फायरिंग करने वाला गांव कुकड़ थाना निवासी पूर्व सरपंच जंगीर सिंह का पुत्र मांगे राम है।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मांगे राम व 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 287 व शस्त्र अधिनियम की धारा 25 व 27 के तहत कार्रवाई की गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Rape of a Minor : जींद में घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर धमकी देने का आरोप

यह भी पढ़ें : Roof Collapse : फतेहाबाद में बारिश के कारण खेत के कोठे की छत ढहने से किसान की मौत