Fire In Plywood Factory : फतेहाबाद में बंद पड़ी प्लाईवुड की फैक्ट्री में लगी आग 

100
Fire In Plywood Factory
फतेहाबाद में बंद पड़ी प्लाईवुड की फैक्ट्री में लगी आग 
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fire In Plywood Factory : फतेहाबाद के टोहाना में एक बंद पड़ी प्लाईवुड फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते करीब 20 एकड़ में फैल गई। आग पर काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कुछ हिस्से में अभी भी आग सुलग रही है। वहीं फैक्ट्री में रहने वाले जीव जंतु और पक्षी आग की भेंट चढ़ गए।

अज्ञात कारणों से फैक्ट्री आग लग गई

जानकारी मुताबिक टोहाना के हिसार रोड स्थित करीब 34 एकड़ में न्यू कैम प्लाईवुड फैक्ट्री बनी हुई है, जो पिछले काफी सालों से बंद पड़ी थी। फैक्ट्री बंद रहने के कारण अंदर काफी घास-फूंस, पेड़ पौधे उग आए और पुरानी प्लाई भी काफी मात्रा में पड़े होने की बात सामने आई है। सोमवार दोपहर अचानक अज्ञात कारणों से फैक्ट्री के काफी क्षेत्र में उगी झाड़ फूस में आग लग गई, जो बेहद तेजी से फैली और वहां पड़ी पुरानी प्लाई व पेड़ पौधों में भी आग लग गई।

Fire In Plywood Factory : जीव जंतु और पक्षी आग की भेंट चढ़ गए

काफी जीव जंतु और पक्षी यहां पेड़ पौधों में रह रहे थे, वह आग की भेंट चढ़ गए। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। आग ज्यादा क्षेत्र में फैली होने के कारण तीन गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और अब आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि कहीं कहीं अभी भी आग सुलग रही है।