होम / Sonipat News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से लगी तीन दुकानों में भीषण आग

Sonipat News: सोनीपत में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से लगी तीन दुकानों में भीषण आग

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत से एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है। सोनीपत के सेक्टर-14 में बुरी तरह हड़कंप तब मच गया जब गुरुवार को इलाके की तीन आपस में जुडी दुकाने बुरी तरह जल गईं , आग लगने के कारण किसी की जान पर तो बात नहीं आई लेकिन लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आपको बता दें, यह आग सबसे पहले सेक्टर-15 निवासी अरुण की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी और तेजी से पास की दो दुकानों में फैल गई। तीनों दुकानों में लगी आग के कारण काफी हरी रकम का नुक्सान हुआ तथा इलाके में आग लगने के कारण बुरी तरह हड़कंप मच गया।

  • इस वजह से लगी आग
  • विधायक पहुंचे मौके पर

Illegal Colonies: बुलडोजर का बड़ा एक्शन, 7 अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त

इस वजह से लगी आग

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आग अभिनव की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान और पास में स्थित ब्रिस्टो-57 नामक रेस्टोरेंट में भी फैल गई। ब्रिस्टो-57 में आग लगने के दौरान एक गैस सिलिंडर फटने से स्थिति भी बन गई। इसके कारण इलाके के लोग बुरी तरह डर गए और इधर उधर भागने लगे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी। कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया लेकिन बुरी तरह आग लगने के कारण सारा सामान झुलस कर राख हो गया।

Resolution Camp: समाधान शिविर में नहीं किया सही से काम, गुरुग्राम में अधिकारियों की लापरवाही पर उठाया गया बड़ा कदम

विधायक पहुंचे मौके पर

जैसे ही इस घटना की जानकारी सोनीपत विधायक निखिल मदान को मिली वैसे ही वो हादसे वाले इलाके में तुरंत पहुंचा उनके साथ ही जिला व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय सिंगला भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। दरअसल, इस हादसे के कारण उस दूकान के दुकानदारों को भारी नुकसान झेलना पड़ा । लेकिन राहत की खबर यह है कि किसी के घायल होने की खबर नहीं है। अब आग लगने की वजह को तलाशा जा रहा है।

CM Saini: ‘पराली न जलाने पर किसानों को दे रही…’, CM सैनी का पराली जलाने पर बड़ा बयान