होम / Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में अस्पताल के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो युवक हुए घायल, आपसी रंजिश का मामला

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में अस्पताल के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो युवक हुए घायल, आपसी रंजिश का मामला

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chandigarh Crime: चंडीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, बीते मंगलवार चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के अस्पताल के बाहर देर शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यहां पर अस्पताल के बिल्कुल बाहर फायरिंग की गई और इस घटना में दो युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल भी हो गए, जिन्हें तुरतं ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। सूत्रों के मताबिक कहा जा रहा है कि युवकों के हाथ और गर्दन के पास गोली लगी है। जिसके कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • आपसी रंजिश में हुई फायरिंग
  • इस बात पर हुई थी कहा सुनी

Rao Narbir singh: दक्षिणी हरियाणा की हर सीट पर खिलेगा कमल…, राव नरबीर सिंह ने चुनाव से पहले दिया जुमला

आपसी रंजिश में हुई फायरिंग

इस घटना के फ़ौरन बाद ही दोनों युवकों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी दौरान सीनियर अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। आपको बता दें, दोनों युवकों की पहचान हनी और राजेश के तौर पर हुई है।बताया जा रहा हैकि, घटना को अंजाम देने के फौरन बाद ही आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया था। मीडिया से बातचीत करते हुए डीएसपी जसविंदर सिंह ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि फायरिंग की गई है। दो युवकों को गोली लगी है। एक के हाथ और और दूसरे की गर्दन पर गोली मारी गई है। हालांकि, दोनों स्टेबल हैं और उन्हें 32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डीएसपी ने आगे कहा कि विटनेस ने बताया है कि घायल और आरोपियों की पहले से ही जान पहचान थी। और इनके बीच कुछ आपसी रंजिश भी थी।

Gurmeet Ram Rahim: राम रहीम की पैरोल पर उठे सवाल, 20 दिन के लिए निकला जेल से बाहर?

इस बात पर हुई थी कहा सुनी

पुलिस ने इस बात की सुचना दी कि, 32 अस्पताल के बाहर टैक्सी स्टैंड के पास लंगर लगाया जाता है और अलग-अलग लोगों की तरफ से लंगर की सेवा दी जाती है इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच कोई बहस हुई गई। इसके बाद दो बदमाशों ने फायर किए और फरार हो गए।लेकिन बताया जा रहा है कि यह आपस में पहले ही दोस्त थे, लेकिन बहसबजी के चलते फायर की गई।

Haryana Election: हरियाणा में पीएम मोदी के जीत की हुंकार, कहा- तीसरी बार सत्ता में आएगी भाजपा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox