Fire in Pipe Factory Jind ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से पाइप बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Fire in Pipe Factory Jind ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से पाइप बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

इंडिया न्यूज़, जींद

Fire in Pipe Factory Jind : नरवाना रोड पर शनिवार रात को ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट होने से दो सगे भाइयों के प्लास्टिक उद्योग में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जल गया। आग लगने से फैक्ट्री में तैयार पाइप व कच्चा माल जल गया। आग लगने का पता चलते ही जींद, जुलाना, उचाना व नरवाना से आई दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से फैक्ट्री मालिक को 70 लाख का नुकसान हुआ है।

बीती रात हुआ शार्ट सर्किट

गांव काकड़ोद निवासी रमेश ने नरवाना रोड पर किसान पाइप फैक्ट्री व उसके साथ ही उसके भाई सतीश ने प्लास्टिक का दाना बनाने की फैक्ट्री लगाई हुई है। (Fire in Pipe Factory Jind) उनके फैक्ट्री परिसर में ही बिजली के दो ट्रांसफार्मर लगा हुए है। शनिवार रात को करीब एक बजे के पास ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट हो गया है और उससे निकली चिंगारी प्लास्टिक के दाना बनाने वाली फैक्ट्री में जा गिरी और वहां पर रखे सामान ने आग पकड़ ली। आग लगते ही वहां पर सो रही लेबर ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग भड़कती गई।

लाखों का हुआ नुकसान

आग लगने का पता चलते ही फैक्ट्री मालिक रमेश व सतीश मौके पर पहुंच गए और उन्होंने इसके बारे में दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग जींद की गाड़ी ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन फैक्ट्री में प्लास्टिक का सामान होने के चलते आग तेजी से भड़क गए और देखते ही देखते सतीश के दाना बनाने की फैक्ट्री के बाद साथ लगती सतीश की पाइप फैक्ट्री में पहुंच गए। (Fire in Pipe Factory Jind) फैक्ट्री में आग लगने के चलते वहां से निकल रहे धुआं पास की कालोनियों में पहुंच गए और वहां पर मौजूद लोगों को काफी दिक्कत हुई। आग के भड़कते देखकर उचाना, नरवाना व जुलाना से गाड़ी मौके पर पहुंची और पूरी रात लगे रहने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। (Fire in Pipe Factory Jind) फैक्ट्री मालिक सतीश ने बताया कि आगजनी की इस घटना में उनको करीब 70 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

Also Read : CM Marriage Shagun Yojana के तहत 71 हजार रुपये तक की आर्थिक मदद दे रही हरियाणा सरकार
Connect With Us: Twitter Facebook
Mohit Saini

Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.

Share
Published by
Mohit Saini

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

2 hours ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

2 hours ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

2 hours ago