होम / राजस्थान में आसमान से गिरे आग के गोले, रात में हुआ उजाला

राजस्थान में आसमान से गिरे आग के गोले, रात में हुआ उजाला

• LAST UPDATED : June 23, 2022

इंडिया न्यूज, Rajasthan News: राजस्थान में पाकिस्तान बॉर्डर के आस पास के इलाकों में बुधवार के दिन रात के समय हुई घटना ने सभी हैरान कर दिया। घटना राजस्थान में श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ इलाके की है। यहां रात के समय आसमान से तेज धमाको के साथ रोशनी दिखाई दी जिसके कारण इलाके में भय का माहोल बना हुआ है। पता चला है कि यह रोशनी पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ जा रही थी।

Fireballs Fell From The Sky in Rajasthan

इलाके के लोगों ने गिरते गोलों की बनाई वीडियो

यह घटना बुधवार की रात करीब 8:30 बजे की है। रात के समय आसमान से तेज धमाकों के साथ रोशनी दिखाई दी। यह रोशनी आसमान में रॉकेट की तरह दिखाई दे रही थी और यह रोशनी आगे बढ़ती दिखाई दी। इस घटना के दौरान इलाके के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। यह रोशनी दूर दूर तक सूरतगढ़ के अलावा बीकानेर, खाजूवाला और रावला तक दिखाई दी। बता दें कि अभी इस घटना के बारे में काई जानकारी नही जुटाई गई है।

घटना को लेकर नहीं मिल पाई कोई ठोस जानकारी

इस घटना को लेकर इलाके का प्रशासन अभी जानकारी जुटाने में लगा है। सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि यह आग के गोले हो सकते है जो की सूरतगढ़ के आसमान से गुजरा था। जिनकी रोशनी पाकिस्तान के बॉर्डर की तरफ जाती दिखाई दी। बात दें कि, यह आग के गोले, उल्का पिंड
हैं या कुछ और इसके बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पाई है।

इलाके में पहले भी गिरते दिखे उल्का पिंड

पहले भी बीकानेर के सूरतगढ़ में 23 दिसंबर 2020 को रात के समय में करीब 6 उल्काओं के टूटने की घटना कैद हुई थी। यह घटना आसमान से काफी संख्या में तारों के बीच से कुछ टूटते तारे फोटो में कैद हुए थे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा : सोनीपत सड़क हादसे में 3 छात्र जिंदा जले

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox