First in Class Platform Launch अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने किया शुभारंभ, काफी संख्या में स्टूडेंट्स ने करवाया निशुल्क कोचिंग के लिए रजिस्ट्रेशन

  • पं. केदारनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से अंबाला शहर के लोगों को सौगात
  • अंबाला शहर में 9वीं, 10वीं और 12वीं तक के छात्रों के लिए नि:शुल्क ऑनलाइन कोचिंग प्रदान की जाएगी

इंडिया न्यूज, अंबाला :
First in Class Platform Launch : अंबाला शहर की प्रथम महिला मेयर शक्तिरानी शर्मा अंबाला की जनता के लिए एक और सौगात लेकर आई हैं। पं. केदारनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले अंबाला शहर के कौलां स्थित श्री गुरू नानक दरबार गुरुद्वारा में फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म को लॉच किया गया। इस अवसर पर काफी संख्या स्टूडेंट्स ने भागीदारी की और अपनी रजिस्ट्रेशन करवाया।

इस दौरान फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म के बारे में बताते हुए मेयर शक्तिरानी शर्मा की पुत्रवधु एश्वर्या शर्मा ने कहा कि इस प्लेटफार्म पर नौवीं, दसवीं और बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन निशुल्क कोचिंग दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने मौके पर आए स्टूडेंट्स के सवालों का जवाब भी दिया। भारत के अग्रणी फर्स्ट इन क्लास एजुकेशन प्लेटफार्म के तहत अंबाला शहर में 9वीं, 10वीं और 12वीं तक के छात्रों के लिए निशुल्क ऑनलाइन कोचिंग प्रदान की जाएगी।

स्टूडेंट्स का सिर्फ रजिस्ट्रेशन होगा और उसके बाद उनकी जरूरत के अनुसार उसको क्लास का लिंक भेज दिया जाएगा : एश्वर्या शर्मा First in Class Platform Launch

First in Class Platform Launch

एश्वर्या शर्मा ने बताया कि फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म के तहत फिजिक्स, केमिस्ट्री, मैथ और बायोलॉजी के लिए ही निशुल्क ऑनलाइन कोचिंग प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट्स का सिर्फ रजिस्ट्रेशन होगा और उसके बाद उनकी जरूरत के अनुसार उसको क्लास का लिंक भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्लास सप्ताह में शुक्रवार, शनिवार व रविवार को अलग अलग टाइम पर अलग अलग विषय की क्लास का लिंक होगा।

ऑनलाइन क्लास वर्चुअल होगी और यह जूम पर उपलब्ध होगी। इस दौरान उन्हें देश की प्रतिष्ठित शिक्षक-शिक्षिकाओं द्वारा उपरोक्त विषयों के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी जो उनकी परीक्षा में उपयोगी होगी। उन्होंने बताया कि फर्स्ट इन क्लास पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है और पहला ऑनलाइन लाइन क्लासेस 4 से 6 मार्च को शुरू किया जाएगा।

इस अवसर पर मेयर शक्तिरानी शर्मा के साथ उनकी पुत्रवधु एश्वर्या शर्मा, आईटीवी नेटवर्क के एमडी कार्तिकेय शर्मा, एसपी भनोट, पूर्व सरपंच कौलां राकेश शर्मा, बलविंद्र सिंह पिंदा जंडली, दलीप कुमार, संजीव, उत्तमदास, परविंद्र, पार्षद राजेश मेहता, पार्षद फकीरचंद, पार्षद राकेश सिंगला, अशोक सोनी, विशाल राणा, नीतिन मटेहड़ी, विवेक आहूजा, जसबीर जस्सी सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

इस तरह करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

First in Class Platform Launch

फर्स्ट इन क्लास प्लेटफार्म पर निशुल्क रजिस्ट्रेशन करने के लिए स्टूडेंट्स को फोन नंबर 7988741969, 7988156597 पर संपर्क करना होगा। जिसके बाद उनके वॉट्सएप नंबर पर क्लास से संबंधित लिंक चला जाएगा।

Read More : Haryana Government is in Constant Touch With The Ministry of External Affairs हरियाणा सरकार विदेश मंत्रालय के है लगातार संपर्क में

Connect With Us : Twitter Facebook

developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार

बोले- केजरीवाल का दीपका बुझ चुका, हरियाणा आकर क्या उजाला करेंगे India News Haryana (इंडिया…

6 mins ago

Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी

Haryana Election 2024: 'आपने ऐसा नहीं किया तो'..., BJP के बागियों को पीयूष गोयल की…

21 mins ago

Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट

बोले- भाजपा संकल्प पत्र हर हरियाणवी की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला India News Haryana…

25 mins ago

Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या कहा?

Haryana Election 2024: AAP प्रतियाशी प्रेम गर्ग ने पंचकूला के मतदाताओं से किया बड़ा वादा,…

45 mins ago

Innocent Child Rape and Murder : पड़ोसी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया जंगल, पहले किया रेप फिर कर डाली हत्या

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार India News Haryana (इंडिया न्यूज), Innocent…

56 mins ago