प्रदेश की बड़ी खबरें

Panipat Crime News : आईटीआई छात्र व उसके दोस्त पर चाकू से हमला करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

  • वारदात में प्रयुक्त एक चाकू बरामद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime News : थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस टीम ने सिवाह स्थित बस अड्डा पर आईटीआई छात्र व उसके दोस्त पर चाकू से हमला करने के चार आरोपियों को मंगलवार देर शाम करनाल के गगसीना गांव से व एक आरोपी मतलौडा से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान शुभम निवासी मतलौडा व सन्नी, साहिल, सरवन उर्फ कृष्ण व अंकित निवासी गगसीना करनाल के रूप में हुई।

Panipat Crime News : रंजिशन किया जानलेवा हमला

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ आरोपी शुभम की कुछ दिन पहले अमित के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

पुलिस पूछताछ में पांचों आरोपियों ने कहासुनी की रंजिश रखते हुए अपने दो अन्य साथी आरोपियों के साथ मिलकर मोहित व उसके दोस्त निशांत को मारपीट के बाद चाकू से हमला करने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक चाकू बरामद कर बुधावार को पूछताछ के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में अमित पुत्र वीरेंद्र निवासी सनौली खुर्द ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह आईटीआई में पढता है। उसकी 18 अक्तूबर को मतलौडा निवासी शुभम के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। शुभम इस बात की रंजिश रखे हुए था। 21 अक्तूबर को साय करीब 5 बजे वह अपने दोस्त निशांत निवासी झांबा के साथ सिवाह स्थित बस अड्डा पर खड़ा था।

चाकू उसके पेट में व निशांत के पैर में मारा

इसी दौरान शुभम अपने सात आठ साथियों के साथ वहा आया और उन दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपी ने हाथ में लिया चाकू उसके पेट में व निशांत के पैर में मारा। चाकू लगते ही वह सड़क पर गिर गया। यह देख भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी आरोपी चोट मारने के बाद भीड़ को इकट्ठे होते देख जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में अमित की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

Haryana Crime: बुजुर्ग को बहलाया-फुसलाया, फिर… हो गया बवाल, जानें पूरा मामला

Haryana MLA Angry: दूषित जलापूर्ति से नाराज़ विधायक, XEN समेत अधिकारियों को पिलाया गंदा पानी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

HSSC Chairman Himmat Singh : “जो युवा योग्य होंगे वह…परीक्षार्थियों के हित और आयोग की पारदर्शिता पर क्या बोले हिम्मत सिंह?

एचएसएससी के चेयरमैन से मिलकर चयनित युवाओं व उनके परिजनों ने जताया आभार चेयरमैन ने…

19 mins ago

Education Minister Mahipal Dhanda : हरियाणा देश का “ऐसा” पहला राज्य…शिक्षा के स्तर में और सुधार पर क्या बोले शिक्षा मंत्री

नई शिक्षा नीति 2020 के अनुरूप ही स्कूलों में पाठ्यक्रम तय किया जाएगा : शिक्षा…

32 mins ago

Faridabad के इस गांव की ये..बेटी बनी सिविल जज…राज्य मंत्री राजेश नागर ने दी बधाई

बेटी बिपाशा खटाना ने समाज का नाम रोशन किया : राजेश नागर India News Haryana…

1 hour ago

Kurukshetra Crime News : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में एक बार फिर हुई दहशत भरी घटना

कुरुक्षेत्र में वर्ल्डवाइड इमीग्रेशन सेंटर पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग घटना के बाद पुलिस मौके…

1 hour ago

Union Minister Nitin Gadkari से बैठक के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी का बयान, इन 12 विषयों को मिली मंजूरी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Union Minister Nitin Gadkari : पिछले 10 सालों में हमारे हरियाणा…

2 hours ago