होम / Ram Bilas Sharma : पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Ram Bilas Sharma : पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

• LAST UPDATED : September 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ram Bilas Sharma : महेंद्रगढ़ में पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के समक्ष ऐलान कर दिया कि उन्हें पार्टी का फैसला मंजूर है और वो पार्टी के साथ खड़े रहेंगे। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चंद चौधरी और जिला प्रभारी शंकर धुप्पड़ उनको मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इसके अलावा पार्टी प्रत्याशी कंवर सिंह यादव भी सुबह उनके सतनाली आवास पर मनाने के लिए पहुंचे थे। मीटिंग के दौरान पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा और कार्यकर्ता भावुक हो गए।

Ram Bilas Sharma : मैंने 55 वर्षों से झंडा नहीं बदला, एजेंडा नहीं बदला

वहीं पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका 55 साल का संघर्ष रहा है। इस दौरान मैंने डंडा नहीं बदला, झंडा नहीं बदला और एजेंडा नहीं बदला। अब वो भावुक होकर मुझे कमजोर न करें। आपको मेरे इमान की कसम, मेरे जयराम भगवान की कसम, आप मुझे भावुक होकर कमजोर न करें और नहीं तो मैं टूट जाऊंगा। जिंदगी 10 साल या 15 साल की है, मुझे अंत में उस झंडे के साथ ही रहने दीजिए।

मीटिंग के सभी कार्यकर्ता भावुक हो गए और उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी एवं चुनाव प्रभारी को खरी खोटी सुनाई। पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा हरियाणा भाजपा के भीष्मपितामाह के रूप में जाने जाते हैं और वह यहां से 5 बार विधायक रह चुके हैं। पार्टी के दो बार प्रदेश अध्यक्ष एवं तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।

इच्छा थी पार्टी  की तरफ से अपना अंतिम चुनाव लड़ूं

2014 में उनके नेतृत्व में भाजपा ने हरियाणा में पहली बार पूर्णबहुमत की सरकार बनाई थी। उनकी इच्छा थी कि वह पार्टी की ओर से अपना अंतिम चुनाव लड़े और उनको उम्मीद थी कि पार्टी उनको अवश्य टिकट देगी, इसलिए वो भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन भी कर आए थे लेकिन पार्टी ने उनकी टिकट काट कर कंवर सिंह यादव को दे दी।

Haryana Election 2024: भूपेंद्र हुड्डा या शैलजा कुमारी, कौन है CM पद के लिए काबिल, आपसी कलेश बन ना जाए कांग्रेस के लिए खाई

Haryana Assembly Elections: “पैसे का हुआ है बड़ा खेल”, पूर्व विधायक ललित नागर का रो-रो कर बुरा हाल, टिकट कटने के बाद छलका दर्द

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox