प्रदेश की बड़ी खबरें

Rambilas Sharma Met CM Nayab Saini : पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने सीएम नायब सिंह सैनी से मुलाकात कर की जिले के विकास कार्यों को लेकर मंत्रणा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rambilas Sharma Met CM Nayab Saini : हरियाणा के पूर्व शिक्षा प्रो. मंत्री रामबिलास शर्मा ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जिला महेंद्रगढ़ के लिए विभिन्न नए व पुराने प्रोजेक्ट के संबंध में विस्तार से चर्चा की। प्रो. शर्मा ने जिला महेंद्रगढ़ में सरकार द्वारा ढांचागत सुविधाओं पर दिए जा रहे फ़ोकस को लेकर उनका धन्यवाद किया साथ ही उन्होंने महेंद्रगढ़ में चल रहे शेष प्रोजेक्ट में भी तेजी लाने तथा उनका लाभ शीघ्र आमजन तक पहुंचाने को लेकर चर्चा की।

Rambilas Sharma Met CM Nayab Saini : पर्यटन के क्षेत्र में आगे बढ़ाने सहित अन्य कार्यों पर चर्चा की

उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने के लिए जिले में औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देना जरूरी है। ऐसे में एचएसआईआईडीसी द्वारा जिला के गांव खुडाना में बनने वाले आइएमटी प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द शुरू करवाया जाना आवश्यक है। शहर के बस स्टैंड पर रोडवेज सब डिपो शीघ्र शुरू किए जाने, स्कूल, कॉलेजों में बेहतर शिक्षा के ओर अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने, महेंद्रगढ़ को पर्यटन के क्षेत्र में आगे बढ़ाने सहित अन्य कार्यों पर चर्चा की।

सरकार की ओर से अधिक धनराशि देने का आग्रह किया

वहीं उन्होंने शहर महेंद्रगढ़ में भी विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए सरकार की ओर से अधिक धनराशि देने का आग्रह किया, ताकि लोगों को जल्द से जल्द सरकार की सुविधाओं का फायदा मिले। प्रो. शर्मा ने कहा कि जिले में शेष बचे हुए विकास व प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास सरकार द्वारा किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें : Plots Registry Will Open Soon : हरियाणा में जल्द ही प्लाटों की रजिस्ट्री खोलने की मिलेगी सौगात, भूखंडों को बेचने का भी रास्ता होगा साफ

यह भी पढ़ें : Sports Nurseries : हरियाणा में 976 खेल नर्सरियों को मुख्यमंत्री की मिली मंजूरी

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago