होम / Rambilas Sharma Met To CM Saini : पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महेन्द्रगढ़ के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Rambilas Sharma Met To CM Saini : पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महेन्द्रगढ़ के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से की मुलाकात

• LAST UPDATED : July 18, 2024
  • महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में किसी भी तरह से नही पिछड़ना दिया जाएगा : नायब सिंह सैनी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rambilas Sharma Met To CM Saini : हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने वीरवार को संत कबीर कुटीर नायब सिंह से मुख्यमंत्री के आवास पर मुलाकात कर महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।

Rambilas Sharma Met To CM Saini : विधानसभा क्षेत्र को नही पिछड़ना दिया जाएगा

जिसमें महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव खुड़ाना में प्रस्तावित आईएमटी, महेंद्रगढ़ परिवहन विभाग का बस स्टैंड, महेंद्रगढ़ के माधोगढ़ किले पर नोडल अधिकारी की नियुक्ति, सिविल अस्पताल सतनाली और महेंद्रगढ़ की नई बिल्डिंग के निर्माण कार्य में प्रगति, सतनाली कस्बे को मार्केट कमेटी का दर्जा, नगर पालिका महेंद्रगढ़ शहर की मुख्य सड़कों का निर्माण, पीने के पानी, सीवरेज और विभिन्न कॉलोनियों की अपु्रवल को लेकर सार्थक चर्चा की। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा को आस्वस्त किया कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में किसी भी तरह से नही पिछड़ना दिया जाएगा।

आईएमटी खुड़ाना व माधोगढ़ किले के निर्माण कार्य में तेजी

जहां तक आईएमटी खुड़ाना व माधोगढ़ किले के निर्माण की बात है, वहां पर कार्य में तेजी ला दी गई है और जल्द ही यह कार्य पूरा हो जाएगा। पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात सार्थक रही, उन्होंने महेंद्रगढ़ के विकास को लेकर चिंता जाहिर की है तथा मुझे आस्वस्त किया है कि महेंद्रगढ़ की जनता को विकास के मामले में किसी भी तरह बिछड़ते नहीं दिया जाएगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गत रोज महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव पाली स्थित केन्द्रीय विश्व विद्यालय में आयोजित पिछडा सम्मेलन की सफलता के लिए शर्मा व महेन्द्रगढ़ की जनता के सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़ें : DGP Haryana’s Book ‘Wired For Success’ का केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने किया लोकार्पण

यह भी पढ़ें : Martyr Commando Pradeep Nain के परिजनों को सांत्वना देने नरवाना पहुंची सांसद कुमारी सैलजा 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox