होम / Ranjit Singh Chautala : हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा दावा, हर हाल में….

Ranjit Singh Chautala : हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा दावा, हर हाल में….

• LAST UPDATED : October 7, 2024
  • बोले- हर हाल में रानियां से जीत हासिल करुँगा, 7 हजार से 10 हजार की लीड से जीत होगी हासिल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election : हरियाणा विधानसभा की वोटिंग के बाद कल होने वाली काउंटिंग को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर व रानियां विधानसभा से आजाद उम्मीदवार चौधरी रणजीत सिंह ने भी दावा किया कि वह रानियां से निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी जीत का मार्जन 7 से 10 हजार वोट का हो सकता है। रणजीत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे है जिसकी 50 से 55 सीटें आएंगी और भारतीय जनता पार्टी की हालत इस बार इतनी खराब है कि भाजपा 20-22 के आंकड़े तक ही सिमिट होकर रह जाएगी।

Ranjit Singh Chautala : कांग्रेस होगी सिंगल लार्जेस्ट पार्टी

पूर्व मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिंगल लार्जेस्ट पार्टी होगी और उनका आंकलन है कि कांग्रेस 50 सीट जीतेगी, वहीं भारतीय जनता पार्टी की हालत इस बार खराब रहने वाली है। भारतीय जनता पार्टी 20 सीटों तक ही सिमट कर रह जाएगी इस बार पहली बार ऐसा होगा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार 20 सीटों तक जीतकर आएंगे।

kurukshetra Election News : लाडवा सबसे हॉट सीट, यहां की जानी है काउंटिंग, मतगणना केंद्र के आसपास कड़ी सुरक्षा

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी सरकार का कंफर्ट लेवल तभी होता है जब वह आजाद उम्मीदवारों को अपने साथ लेकर चलते हैं। जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की मनोहर लाल की सरकार सभी को साथ लेकर चली थी। रणजीत सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं बल्कि कांग्रेस से ही रहने वाला है। आई एनएलडी तीसरे स्थान पर रहेगी। वहीं समर्थन को लेकर रणजीत सिंह ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से सलाह-मशवरा करने के बाद ही कोई फैसला लेंगे।

पोत सूर्य प्रकाश ने भी किया यह दावा

उधर, चौधरी रणजीत सिंह के पोते सूर्य प्रकाश चौटाला ने भी दावा किया कि उनके दादा रणजीत सिंह ही रानिया विधानसभा से चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जीत में कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रहने वाली है। सूर्य प्रकाश ने कहा कि निश्चित तौर पर आने वाली सरकार में उनके दादा मंत्री बनेंगे और इस इलाके के लिए विकास कार्य करवाने का काम करेंगे।

Karnal Mandi: मंडी के बाहर लगा ताला, करनाल में किसानों की बड़ी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Polls : प्रदेश में दर्ज 67.90% मतदान के बाद अब नजरें टिकीं रिजल्ट पर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox