होम / Anil Vij’s Statement : “नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी” 

Anil Vij’s Statement : “नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी” 

• LAST UPDATED : October 7, 2024
  • सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए
  • कुमारी शैलजा के मुख्यमंत्री की रेस वाले बयान पर पर भी किया तंज
  • हमने क्या करना है ये हम सोचेंगे और केजरीवाल से तो प्रचार बिल्कुल नहीं करवाएंगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Statement : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि नतीजे आने में थोड़ा समय रह गया है और नतीजे आने दो। हुड़्डा साहेब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने हुड्डा साहेब को नसीहत देते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें (हुड्डा) अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए। विज आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के बयान कि ‘भाजपा उपलब्धियां गिनाने की जगह झूठ बोलती रही “झूठ की दुकानदार” ज्यादा दिन नहीं चलती’ के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।

Anil Vij’s Statement : बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए

हुड्डा ने अपराधियों को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि अपराध छोड़ दे, के संबंध में पूछे गए बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अगर वे (हुड्डा) सच में दिल से ये बात कह रहे है तो सबसे पहले उन्हें (हुड्डा) अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए।

असलियत तो नतीजे बताएंगे

एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस जीत के लिए आश्वस्त दिखाई दे रही है। इस बीच कांग्रेस नेता भूपिंद्र हुड्डा राहुल गांधी से मुलाकात करने गए है, इसे लेकर पूर्व मंत्री विज ने तंज कसा और कहा कि मुलाकात करना अच्छी बात है लेकिन असलियत तो नतीजे बताएंगे। वहीं हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कुमारी शैलजा के मुख्यमंत्री की रेस वाले बयान पर पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने जितने उम्मीदवार खड़े किए थे उनके खिलाफ रिबल खड़े हो गए, उनके सारे लोग हार गए तो किस बात पर वे दावा करेगी।

ऐसे आदमी को भाजपा अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ब्यान में कहा है कि मोदी राजग शासित राज्यों में निशुल्क बिजली उपलब्ध करवाये तो भाजपा के लिए प्रचार करूंगा इस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि “हमने क्या करना है ये हम सोचेंगे और केजरीवाल से तो प्रचार बिल्कुल नहीं करवाएंगे जनता डंडे मारेगी क्योंकि तुम्हारी (केजरीवाल) तो इतनी छवि ख़राब है, क्योंकि तुम्हारे ऊपर कितने भ्रष्टाचार के केस है। जेल में तुम (केजरीवाल) रहकर आये हो कोर्ट में अभी केस चल रहे है। विज ने कहा कि ऐसे आदमी को भाजपा अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती।

केजरीवाल की जेल में रहते हुए अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ दोस्ती हो गई

वहीं अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि जेल में रहते हुए उनकी दोस्ती अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ हो गई होगी तभी वे उनका गुणगान कर रहे है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जिस तरह मुंबई में अंडरवर्ल्ड का राज था वैसे ही अब दिल्ली में अंडर वर्ल्ड का राज है। इस पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल की जेल में रहते हुए अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ दोस्ती हो गई है, इसलिए उनका प्रचार कर रहे है।

यहां चुनाव जीतने के जश्न की तैयारियां जनता करती है

कल यानी 8 अक्टूबर को चुनावों के नतीजे आने है अनिल विज अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है कल वे किस तरह से जीत का जश्न मनाएंगे इस पर विज ने कहा कि “यहां की सभी तैयारियां तो जनता करती है इसलिए जनता से ही पूछे, कि वो किस तरह से तैयारियां कर रही है और किस तरह से जश्न मनाएगी”।

Haryana Election Voting Counting Preparation : जानिए प्रदेश के इतने स्ट्रॉन्ग रूम में गई रखी हैं ईवीएम, थ्री लेयर सिक्योरिटी में EVM

Haryana: कांग्रेस विधायक का बेटा फिर जेल लौटा, सामने आया न्यायिक हिरासत में घूमने का मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox