होम / Ram Bilas Sharma महेंद्रगढ़ के विधायक को जीत की दी बधाई, महेंद्रगढ़ विकास में सहयोग का किया वादा

Ram Bilas Sharma महेंद्रगढ़ के विधायक को जीत की दी बधाई, महेंद्रगढ़ विकास में सहयोग का किया वादा

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ram Bilas Sharma :भाजपा  के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने वीडियो प्रसारित कर अपना संदेश दिया है। इसमें उन्होंने नवनिर्वाचित विधायक को बधाई देते हुए पेंडिंग कार्यों को गति देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा पर फिर से विश्वास जताने के लिए हरियाणा की देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार है।

Ram Bilas Sharma : मैं भी आपके साथ खड़ा हूं

महेंद्रगढ़ भाजपा की छावनी से  कंवर सिंह यादव  को विद्यायक बनने पर उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि आइएमटी खुडाना, माधोगढ़ किला, दोहान नदीं का बचा हुआ रास्ता, निम्मेहड़ा माइनर जैसी परियोजनाओं को आगे बढ़ाएं। मैं भी आपके साथ खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय राजनेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनकी गारंटी, नाम और काम पर हरियाणा की जनता ने भरोसा जताया है। इसके लिए हरियाणा की जनता को प्रणाम करते हैं।

नौवीं बार कमल का फूल खिलाने वाले कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बनाए रखना

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर विश्वास जताया है। हरियाणा के हाली, पाली, किसान, जवान और व्यापारी सहित वर्गों को सलाम करता हूं। इस बालू रेत में महेंद्रगढ़ में कमल खिलाया है। कंवर सिंह यादव को विधायक बनाया है, इसके लिए बधाई है। निवेदन करता हूं कि नौवीं बार कमल का फूल खिलाने वाले कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बनाए रखना।

Anil Vij : “मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं” अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

Ashok Gehlot: ‘इस हार को बहुत…’, हरियाणा के चुनावी नतीजों पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox