होम / Former Union Minister Vinod Sharma ने कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक

Former Union Minister Vinod Sharma ने कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक

• LAST UPDATED : September 6, 2024
  • कालका में शक्ति रानी शर्मा के लिए चुनावी प्रचार की भी अपील की
  • अंबाला शहर से चुनाव लड़ने को लेकर जल्द कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बड़ी बैठक

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने आज अंबाला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कहा कि उनका अंबाला शहर से रिश्ता है और हमेशा रहेगा। वो अंबाला छोड़कर कहीं नही जा रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं से विनोद शर्मा ने कालका में शक्ति रानी शर्मा की मदद की अपील भी की।

Former Union Minister Vinod Sharma : कई अहम मुद्दों पर चर्चा की

अंबाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। बैठक के दौरान कार्यकर्ता पूरे जोश में दिखाई दिए। विनोद शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उनका अंबाला से रिश्ता है वो हमेशा के लिए है। इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने पत्रकारवार्ता कर कहा कि अंबाला शहर से चुनाव लड़ने को लेकर वे कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक करेंगे। आज कार्यकर्ताओं की राय ली है, जैसे उनका निर्णय होगा वो वैसे निर्णय लेंगे। इससे पहले एक 11 सदस्यों की कमेटी बनाएंगे जो आगे का फैंसला लेगी।

शक्ति रानी शर्मा के लिए प्रचार के लिए जाएंगे

इस दौरान विनोद शर्मा ने स्पष्ट तौर पर कहा वो कालका में शक्ति रानी शर्मा के लिए प्रचार के लिए जाएंगे और अंबाला के लोग उनका परिवार है वे भी कालका जाकर शक्ति रानी शर्मा के लिए वोट अपील करेंगे। इस दौरान पत्रकारों द्वारा आईएमटी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में विनोद शर्मा ने साफ तौर पर कहा कि आईएमटी अंबाला का मुद्दा नहीं है वे आईएमटी अंबाला में लाकर रहेंगे और वे खुद सक्षम है, आईएमटी अंबाला में लाने के लिए।

Haryana BJP Candidate list: हरियाणा में BJP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, कालका से मिला शक्ति रानी शर्मा को टिकट

Ambala Mayor Shakti Rani Sharma ने की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, सांसद कार्तिकेय शर्मा भी रहे मौजूद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox