Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन

194
Former Union Minister Vinod Sharma
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन
  • 10 की 10 लोकसभा सीटों पर हरियाणा जन चेतना पार्टी करेगी भाजपा प्रत्‍याशियों का समर्थन व प्रचार प्रसार : विनोद शर्मा
  • कार्यकर्ताओं की बैठक कर लिया फैसला

India News (इंडिया न्यूज), Former Union Minister Vinod Sharma : पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने गुरुवार को अंबाला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर भाजपा को समर्थन का ऐलान करते हुए हरियाणा की सियासत में हलचल मचा दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने पीएम मोदी की नीतियों में आस्था जताते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि देशभर में चलाई जा रही उनकी जनकल्याणकारी योजनाओं से करोड़ों लोगों को लाभ मिल रहा है। पीएम मोदी की अंत्योदय की विचारधारा के कारण ही आज देश के हर वर्ग के लोगों को फायदा पहुंच रहा है।

Former Union Minister Vinod Sharma : भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार करेगी जनचेतना पार्टी

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने बताया कि बैठक में यह फैसला हुआ है कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल के कार्यकाल को देखते हुए उनके दूरदर्शी फैसले जो किये पीएम मोदी ने देश हित में किये है उसी को देखते हुए आने वाले 5 साल देश के भविष्य के लिए बेहद जरूरी है इसलिए आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात कर यह फैसला किया है कि हरियाणा जन चेतना पार्टी प्रदेश की सभी लोकसभा सीट्स पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार प्रसार करेगी। इससे पहले 2014 और 2019 में भी हरियाणा जनचेतना पार्टी की ओर से पीएम मोदी की नीतियों पर समर्थन किया था।

10 की 10 सीट पर भाजपा  जीत हासिल करेगी : विनोद शर्मा

विनोद शर्मा ने कहा कि हरियाणा जन चेतना पार्टी का हर कार्यकर्ता अम्बाला लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए गांव शहर हर जगह उनके लिए प्रचार करेंगे, ताकि उनकी जीत सुश्चित हो और अंबाला में होने वाली पीएम की रैली के लिए भी बढ़ चढ़कर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सशक्त सरकार अगले 5 साल के लिए बन सके उसके लिए जनचेतना पार्टी हरियाणा के तमाम कार्यकर्ता घर घर जाकर, गांव, शहर, गली और कस्बों में पीएम की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें पूरा यकीन की 10 की 10 सीट पर भाजपा जीत हासिल करेगी। भाजपा व्यक्ति नहीं पार्टी है देश में एक ही पार्टी है भाजपा। हम पीएम की नीतियों में विश्वास रखते हैं जो उनकी सोच है उसको हमारा समर्थन है।

मोदी के पिछले 10 वर्षों का कार्यकाल सभी ने देखा

उन्होंने कहा कि आज भाजपा का जो भी समाज समर्थन कर रहा है, वह पार्टी के काम को देख कर रहे हैंं। मैं जातिगत राजनीति में विश्वास नही रखता समाज के प्रति मेरी आस्था राजनीति से प्रेरित नहीं है वह मेरा गौरव है। जो नेता या पार्टी जाति की राजनीति करते है उनसे नुकसान ही होता है। 2016 में आप सभी ने देखा जो हुआ उसका उस दल को उन नेताओं को नुकसान ही हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 वर्षों का कार्यकाल सभी ने देखा है। अब वक्त आ गया है कि अगले पांच वर्षों के लिए हम पीएम मोदी को विजयी बनाएं ताकि देश में और अधिक तरक्की हो सके।

भाजपा में सभी का विश्वास : सांसद कार्तिकेय शर्मा

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज पूरा देश खड़ा है। वे प्रचंड बहुमत से तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे। पीएम मोदी ने जन कल्‍याण की हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाई और इसका लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है। उन्‍होंने कहा कि आयुष्मान कार्ड, पीएम आवास योजना और अन्य कई परियोजनाए का लाभ कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति तक लाभ तक पहुंचा है, विकास के लिए पीएम मोदी का साथ देंगे ताकि देश और प्रदेश का और विकास हो। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण ही आज पूरे विश्‍व में भारत को सम्‍मान मिला है। उनके दृष्टिकोण से देश को आज ये मुकाम हासिल हुआ है। हम हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे और पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे।

विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है ये पता नहीं

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि इन चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा विकास है जो केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में और प्रदेश की साढ़े 9 साल से ज्यादा की सरकार ने देशहित में किया है। यही कारण है कि आज मोदी की गारंटी के साथ जनता की गारंटी है। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है ये न तो हमें पता है और न ही जनता को। भाजपा उम्‍मीदवारों के विरोध पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करने का हक सभी को है पर कैंडिडेट का भी ये हक़ है कि वह अपनी बात सबके सामने रख सके। वोट की अपील कर सके।

फिर से मोदी सरकार प्रचंड बहुमत से आएगी : कार्तिकेय शर्मा

मैंने भी राज्यसभा के चुनाव में कांग्रेस के विधायकों से अपनी बात रखने का प्रयास किया था, पर मैं नहीं रख पाया, क्योंकि कांग्रेस अपने सभी विधायकों को लेकर रायपुर चली गई थी। उस समय मैंने मीडिया के माध्यम से अपील की थी और ये उसी का परिणाम है कि किसी विधायक का हृदय परिवर्तन हुआ और मेरे पक्ष में वोट किया। सांसद ने कहा कि हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा और देश में फिर मोदी सरकार प्रचंड बहुमत से आएगी।

यह भी पढ़ें : BJP Candidate Manohar Lal : जिला बार एसोसिएशन के प्रधान अमित कादियान ने किया भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल का भव्य स्वागत 

यह भी पढ़ें : Chunav Manch Karnal : 10 वर्षों में मोदी जी ने जितना काम किया, उतना कांग्रेस 60 साल में भी नहीं कर सकी : नायब सैनी