होम / Fridge Exploded in Bhiwani फ्रिज का कंप्रेसर फटने से घर में रखे 5 लाख हुए राख

Fridge Exploded in Bhiwani फ्रिज का कंप्रेसर फटने से घर में रखे 5 लाख हुए राख

• LAST UPDATED : February 9, 2022

Fridge Exploded in Bhiwani फ्रिज का कंप्रेसर फटने से घर में रखे 5 लाख हुए राख

इंडिया न्यूज़ भिवानी

Fridge Exploded in Bhiwani : हरियाणा के भिवानी (Bhiwani)जिले के हनुमान ढाणी अमरनगर इलाके में एक घटना सामने आई जिसमे घर में रखे फ्रिज का कंप्रेसर फटने से घर में रखा समान जलकर राख हो गया। राजेंद्र नामक व्यक्ति के घर में रात काे बिजली शार्ट सर्किट से फ्रीज का कंप्रेसर ब्लास्ट हो गया, (Fridge Exploded in Bhiwani) इससे पुरे घर में गैस फैल गई और घर की बिजली फिटिंग जल कर राख हो गई । व्ही घर में राजेंद्र व उसकी पत्नी सुनीता साे रहे थे ,दम घुटने से वे उठ नहीं पाए तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ कर राजेंद्र और उसकी पत्नी को घर बाहर निकला और उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

कंप्रेशर फटने से कमरे की छत व दीवाराें काे नुकसान

कंप्रेशर (compressor) फटने से कमरे की छत व दीवाराें काे भी नुकसान हुआ है। (Fridge Exploded in Bhiwani) मकान में जाे भी सामान रखा हुआ था तथा वह पूरी तरह से धुएं से काला हाे गया। राजेंद्र के भतीजे दीपू ने बताया कि रात काे बार बार बिजली कट लग रही थी। Fridge Blast in Bhiwani) इसी दाैरान शार्ट सर्किट से फ्रीज का कंप्रेसर फट गया। राजेंद्र मजदूरी कर परिवार का पालन पाेषण कर रहा है और वह चार महीनाें से बीमार चल रहा है। इसके कारण मजदूरी का काम भी नहीं कर पा रहा था।

घर में रखे पांच लाख हुआ नुकसान

घायल राजेंद्र और उसकी पत्नी सुनीता ने बताया कि बिजली बार-बार खराब आ रही थी, जिसके चलते फ्रिज के पास शॉर्ट सर्किट हुआ और फ्रिज में अचानक ब्लास्ट हो गया। देखते ही देखते पूरे मकान के अंदर कुछ भी नजर नहीं आ रहा था ,चारों तरफ कंप्रेसर की काली धुंआ फैली हुई थी। (Fridge Exploded in Bhiwani) उन्होंने कहा कि उनका करीब पांच लाख का नुकसान हुआ है।Fridge Exploded in Bhiwani उन्होंने जिला प्रशासन व सरकार से इस हादसे से हुए नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है, क्योंकि उनके घर में उनके तन के कपड़े के सिवा अब कुछ भी नहीं बचा। उन्होंने कहा कि व्यक्ति के जीवन के लिए रोटी कपड़ा और मकान होता है, लेकिन इस हादसे ने उनका सब कुछ छीन लिया।

Also Read : Budget Session Of Haryana Assembly Update मंत्रिमंडल की बैठक में कई प्रपोजल को मिली मंजूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना
Jind Crime News : चाचा छह माह से करता रहा भतीजी का यौन शोषण, तबीयत खराब होने पर जांच कराई तो निकली गर्भवती
PM Modi in Maharashtra Wardha : कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी, ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह और शहरी नक्सलियों द्वारा संचालित: मोदी
Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा
Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?
Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा
Arvind Kejriwal Haryana Road Show LIVE : मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा, तुम किसी को भी तोड़ सकते हो लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox