जाखल हत्याकांड से भड़के परिजनों ने पुलिस थाना के सामने मचाया बवाल

406

जाखल

मुनिश और मोंटी हत्याकांड में आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर नाराज परिजनों और बस्ती वासियों ने थाना के सामने जाखल भूना रोड पर लगाया जाम

पिछले 11 दिन पहले जाखल की नई बस्ती से लापता हुए 2 दोस्तों मुनीश और मोंटी के शव तीन दिन बाद भाखड़ा नहर से मिलने के बाद  मृतकों के परिजनो ने जाखल थाना के बाहर धरना प्रदर्शन किया था । तब टोहाना के डी एस पी ने आश्वासन देते हुए धरना को समाप्त कर देने की बात कही थी। आज उस बात को भी एक सप्ताह बीत चुका है लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। ऐसे में मृतकों के परिजनो ने  आमजन के सहयोग से आज फिर जाखल भूना मार्ग पर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर  जाम लगा कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं मृतक मुनीश की माता ने बताया की पिछले बुधवार को जब जाम लगाया था तो उस समय पुलिस-प्रशासन ने आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लेने की बात कही थी। उस बात को आज 8 दिन बीत चुके है लेकिन पुलिस की तरफ से कुछ नही किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस इस मामले में चुप क्यों है, हो सकता हो की पुलिस पर किसी का दबाव हो। उन्होंने कहा की जबतक पुलिस दोनो बच्चो के हत्यारों को गिरफ्तार  नहीं करती तब तक ये जाम जारी रहेगा।

वहीं इस मामले में जाखल थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि दोनो युवकों के अचानक घर से गायब होने पर मामला दर्ज किया गया था लेकिन तीन दिन के बाद उनके शव भाखड़ा नहर से मिलने पर  उनकी शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखा गया जिसके बाद केस दर्ज करते समय मामले में दफा 302 को भी जोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि दोनो युवकों की दोस्तो से भी पूछताछ की जा रही है ।उन्होंने कहा की परिवार के सदस्य  किसी पर भी शक होने की कोई बात नही कर रहे है। थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है ।  साथ ही उन्होनें दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।