होम / DSP Surendra Singh: DSP सुरेंद्र सिंह का आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

DSP Surendra Singh: DSP सुरेंद्र सिंह का आज राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

• LAST UPDATED : July 21, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (DSP Surendra Singh): हरियाणा के मेवात जिले के तावडू में मंगलवार के दिन डीसीपी सुरेंद्र सिंह की खनन माफिया ने ट्रक से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। सुरेंद्र को बेटा कनाडा से अपने अपने गांव सारंगपूर आ गया है जिसके बाद आज शहीद सुरेंद्र का सुबह 10 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया जाएगा।

इससे पहले उनका शव मंगलवार की रात हिसार के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया था। शहीद सुरेंद्र के भाई सुभाष बिश्नोई ने बताया कि आज उनके हिस्से में आई जमीन पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। डीएसपी को श्रद्धांजली देने के लिए उनके घर बिश्नोई समाज के लोग पहुंच रहे हैं।

गांव के सरपंच ने की CBI जांच की मांग

शहीद डीएसपी की हत्या के बाद उनकी पत्नी और बेटी का रो-रो कर बुर हाल है। सुरंद्र की पत्नी उनके जाने के गम में कल यानी बुधवार को बेहोश हो गई थी। सुरेंद्र के गांव सारंगपुर के सरपंच और ग्रामीण के लोगों ने हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

सुरेंद्र तीन महीने बाद होने वाले थे रिटायरमेंट

डीसीपी सुरेंद्र साल 1993 में हरियाणा पुलसि में एएसआई के पद पर भर्ती हुए थे। करीब दस साल पहले 2012 में वह डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए थे और वह दो वर्ष पहले ही गुरूग्राम में उनका तबादला हुआ था। सुरेंद्र के परिजनों ने बताया कि वे डीएसपी के पद से तीन महीने के बाद ही रिटायरमेंट होने वाले थे। ये 8 भाई है जिनमें से दो भाईयों की पहले ही मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Gujarat Police Constable Murder : हरियाणा-झारखंड के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को कुचला

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox