Others

Ganaur: शादी समारोह में युवक की बेरहमी से पीटकर की हत्या…

गनौर/आशीष मुदगिलो

गनौर के गढ़ी झंझारा रोड पर एक शादी समारोह में डीजी पर नाचने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया. शादी में मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर झगड़े को शांत करवा दिया. बाद में घर लौटते समय एक पक्ष के लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृत संदीप उर्फ सैंडी समालखा का रहने वाला है. मामले की सूचना थाना गनौर  पुलिस को दी गई है. सूचना मिलने  के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुला कर घटना स्थल से नमूने एकत्रित करवाए और संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. थाना गन्नौर पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई अभिषेक की शिकायत पर सफीदों के जयपुर गांव निवासी जोनी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पानीपत के समालखा निवासी संदीप उर्फ सैंडी अपने ताऊ के लड़के अभिषेक, पवन, प्रवीण सहित चार अन्य साथियों के साथ गन्नौर के गढ़ी झंझारा रोड निवासी अपने दोस्त मोनू के घर शादी समारोह में गया था. वहां डीजे पर नाचते समय उनका सफीदों के जयपुर गांव निवासी जोनी व उसके साथियों के साथ झगड़ा हो गया. बीच-बचाव के बाद झगड़ा शांत हो गया. इसके बाद संदीप उर्फ सैंडी, अभिषेक, पवन, प्रवीण और उनके साथी घर के लिए अपनी-अपनी मोटरसाइकिलों पर रवाना हुए तो जोनी और उनके साथियों ने उनका मोटरसाइकिल पर पीछा करना शुरू कर दिया.

जोनी और उसके साथियों ने उन्हें गढ़ी झंझारा रोड पर पावर हाऊस के निकट घेर लिया और उनके साथ मारपीट करने लगे. इसके चलते अभिषेक, पवन, प्रवीण व उनके साथी अपनी मोटरसाइकिलों को मौके पर छोड़ कर वहां से जान बचाते हुए भाग गए साथ लगते खेतों में छिप गए. जोनी और उनके साथियों ने संदीप उर्फ सैंडी को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह से पीटने लगे. कुछ देर बाद अभिषेक, पवन, प्रवीण और उनके साथी खेत से बाहर निकले तो संदीप उर्फ सैंडी लहू-लुहान और बेहोशी के हालत में रोड पर पड़ा था. उन्होंने संदीप को इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

46 seconds ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

14 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

41 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago