Hisar Gangrape : पहले कार में फिर होटल में किया गैंगरेप

29

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar Gangrape : हरियाणा के हिसार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जी हां, शहर की एक कॉलोनी में युवती के साथ गैंगरेप किया गया जिस कारण यहां दहशत देखी जा रही है। आपबीती सुनाते हुए गैंगरेप पीड़िता ने रेप का आरोप अपने दोस्त तथा उसके 6 साथियों पर लगाया है। वहीं पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया। इसी परेशानी में उसने कोई जहरीली चीज पी ली जिस कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hisar Gangrape : 10 वर्ष पहले हो चुका है तलाक

नागरिक अस्पताल में पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी 10 वर्ष पहले ही शादी हुई थी लेकिन पति से मनमुटाव के चलते पंचायती तौर पर तलाक हो गया था। पिछले दो वर्षों से उसकी राहुल के साथ दोस्ती हुई थी। बीते कुछ दिन पहले ही राहुल ने फोन से बताया कि उसका आज जन्मदिन है और होटल में पार्टी करेंगे।

युवकों ने पीड़ित को कार में दिया स्मैक

उसके बाद राहुल अपने दोस्तों मीतू और नरेश के साथ कार में आया और उसे कार में बिठाकर ले गए। रास्ते में युवकों ने उसे स्मैक का नशा करवा दिया जिसके बाद तीनों ने ही कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद तीनों आरोपी उसे होटल में ले गए। दरिंदगी यही नहीं थमी आरोपियों ने सारी रात लड़की के साथ रेप किया।

किसी तरह वह उनके चंगुल से निकलकर होटल से बाहर आई और अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी। लड़की परिजनों को लेकर सदर थाना पहुंचे। पीड़िता का आरोप है कि सदर थाने में आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें : Monsoon in Haryana 2024 : प्रदेश में 28 जून को मॉनसून की दस्तक, 28-29 जून को भारी बारिश

यह भी पढ़ें : AAP Conference Clash : करनाल में आप सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में हुई झड़प