Gangster Kala Jathedi’s Mother Suicide : गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gangster Kala Jathedi’s Mother Suicide : गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर जहरीला पदार्थ पी लिया, जिन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजन निजी अस्पताल से शव को सिविल अस्पताल ले गए। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

Gangster Kala Jathedi’s Mother Suicide : 30 से ज्यादा मामले दर्ज

जानकारी मुताबिक मृतक की पहचान कमलेश के रूप में हुई है। जोकि गैगस्टर काला जठेड़ी की मां है। कमलेश ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर ही जहर पी लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जहर पीने के कारणों काे जानने में पुलिस जुट गई है। फिलहाल गैंगस्टर तिहाड़ जेल में बंद है। जिसकी हाल ही में लेडी डोन अनुराधा से शादी हुई थी।

जठेड़ी पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज है। इनमें हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल है। काला जठेड़ी को 30 जुलाई 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है।

काला जठेड़ी को माना जाता है लॉरेंस बिश्नोई का खास

उल्लेखनीय है कि काला जठेड़ी को लॉरेंस बिश्नोई का खास माना जाता है। वह हरियाणा में सोनीपत जिले के जठेड़ी गांव का रहने वाला है। लंबे समय से अपराध जगत से जुड़े संदीप उर्फ काला जठेड़ी पर पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले 7 लाख रुपए का इनाम रखा हुआ था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अलावा कई राज्यों की पुलिस उसे ढूंढ रही थी।

हालांकि उसे स्पेशल सेल ने ही गिरफ्तार किया था। फरारी के दौरान उसने ही लॉरेंस गैंग को संभाला हुआ था। दिल्ली समेत 4 राज्यों में इस गैंग का वर्चस्व है। लॉरेंस बिश्नोई तब सुर्खियों में आया था, जब 2018 में उसने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। फरीदाबाद पुलिस ने लॉरेंस गैंग के शूटरों को गिरफ्तार किया था, जो मुंबई में सलमान के घर की रेकी करके आए थे।

यह भी पढ़ें : Minister Anil Vij on Hathras accident : हाथरस हादसे में 121 लोंगो की मौत पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने जताया खेद

यह भी पढ़ें : CM Yogi At Hathras Accident Site : यूपी सीएम योगी ने हाथरस दुर्घटना में घायल लोगों से अस्पताल पहुंच कर उनका कुशल-क्षेम जाना

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

8 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

35 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

55 mins ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago

Former Home Minister Anil Vij की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका भाजपा…

2 hours ago