होम / Gangwar Accused: गैंगवॉर आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट परिसर में फायरिंग का मामला

Gangwar Accused: गैंगवॉर आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट परिसर में फायरिंग का मामला

• LAST UPDATED : April 3, 2021

सोनीपत/ सन्नी मलिक

सोनीपत में 18 मार्च को हुई गैंगवार मामले में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रही है, इस गैंगवार का मुख्य सरगना रामकरण को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि अब एक और बदमाश को पुलिस की CIA-2 टीम ने गिरफ्तार किया है।

18 मार्च को कोर्ट परिसर में बदमाश अध्यारोपित पर गोली चलाने का मामला

सोनीपत में हुए गैंगवार मामले में सोनीपत सीआईए 2 को फिर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, सीआईए 2 रोहतक के गिजज़ी निवासी अमित को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, बता दें कि सोनीपत में 18 मार्च को कोर्ट परिसर में बदमाश अध्यारोपित ऊपर हरियाणा पुलिसकर्मी महेश ने गोलियां चलाई थी, तो गांव बरोणा में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने उसके बाप को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था.

इस पूरी वारदात में अजय बिट्टू के घर की रेकी अमित ने की थी. अमित के पास से क्राइम ब्रांच की टीम ने स्कॉर्पियो कार और एक बुलेट प्रूफ जैकेट भी बरामद की है. इसी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है. और बुलेट प्रूफ जैकेट बदमाश इसलिए पहनते थे ताकि कोई भी विरोधी गैंग का शूटर उनपर हमला करें तो वह बच निकले, हालांकि कई दिन पहले सोनीपत सीआईए 2 ने इस पूरी वारदात के मुख्य गैंगस्टर रामकरण को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. और अब दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है.

इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए 2 इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया, कि गैंगवार मामले में अमित रोहतक निवासी को गिरफ्तार किया है, और उसके कब्जे से एक स्कॉर्पियो कार और एक बुलेट प्रूफ जैकेट भी बरामद की है. आरोपी सोनीपत में हुई गैंगवार में शामिल था, इससे गहनता से पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox