गोहाना: बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, तालाब बनी मंडियां

338

गोहाना

गोहाना में मानसून की पहली बारिश ने प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है. सोनीपत रोड पर सीवर की सफाई  ठीक नहीं होने से मानसून में  पानी के भराव की स्थिति पैदा हो रही है. 

देर रात हुई बारिश से सब्जी मंडियों में पानी भर जाता है. भराव की स्थिति के चलते मंडी में आने वाले लोगों और दुकानदारों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है.मंडी के दुकानदारों की माने तो कई बार यहाँ के दुकानदारों की शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. लोगों को मानसून की वजह से इस भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सब्जी मंडी में बारिश के पानी से जलभराव के कारण लोग परेशान नज़र आ रहे है. जबकि हर साल सीवर की सफाई के लिए करोड़ो रूपए का बजट आता है.

सब्जी मंडी में सब्जी लेने आये आम लोगों और मंडी में काम करने वाले दुकामदारों का कहना हैं. इससे उन्हें भारी किल्लत हो रही है. नगर परिषद की वजह से समय पर सीवरेज की सफाई नही होती है. जिस कारण ऐसे हालात बने गए है. ये पहली बार नही हुआ है कि थोड़ी सी बारिश होते ही नालियों का गंदा पानी सड़कों पर खड़ा हो जाता है. जब इस बारे में अधिकारियों से शिकायत करते है तो इस बारे कोई भी कार्यवाही नहीं होती है.जिसके कारण लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ता था.