होम / Sudesh Kataria Statement: ‘सुशासन, मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान’, सुदेश कटारिया ने बताया क्या है भाजपा की जीत का आधार?

Sudesh Kataria Statement: ‘सुशासन, मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान’, सुदेश कटारिया ने बताया क्या है भाजपा की जीत का आधार?

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sudesh Kataria Statement: हरियाणा में जिस तरह बीजेपी ने प्रचंड जीत दर्ज की उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। देशभर में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि इस बार हरियाणा में बीजेपी की रणनीति काफी लाभदायक साबित हुई है। अब इसी के चलते, केंद्रीय ऊर्जा, आवास और शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल के चीफ मीडिया सलाहकार सुदेश कटारिया ने बीजेपी की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा की हैट्रिक का आधार सुशासन, मिशन मेरिट और अंत्योदय उत्थान है। मनोहर मॉडल का भी भाजपा सरकार तीसरी बार बनाने में विशेष योगदान रहा है। अब मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मनोहर नीतियों को आगे बढ़ाने का जो संकल्प लिया है, वो सराहनीय कदम है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी मनोहर मॉडल का अनुसरण कर रहे हैं।

  • सुदेश कटारिया का हुआ भव्य सुवागत
  • सैनी सरकार की खूब की प्रशंसा

Accident in Sonipat : फ्लिपकार्ट में काम करने वाले 2 युवकों की ऐसे हुई मौत, दोनों परिवारों में पसर गया मातम

सुदेश कटारिया का हुआ भव्य सुवागत

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में, सुदेश कटारिया ने गांव अमीन में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि भाग लिया। इस दौरान सम्मान समारोह में पहुंचने पर कटारिया का भव्य स्वागत किया गया। उनपर फूलों की बौछार की गई साथ ही इन्हे फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। आपको बनता दें, सम्मान समारोह की खास बात यह रही कि कुरुक्षेत्र जिले से बिना पैसे के नौकरी लगने वाले युवाओं ने उनका विशेष तौर पर आभार जताया। साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भी आभार जताया, जिनके मिशन मेरिट की बदौलत उनका सरकारी नौकरी लगने का सपना पूरा हुआ है।

Haryana Assembly Session: हरियाणा विधानसभा सत्र की तारीख तय, स्पीकर के पद के लिए ये दो प्रमुख उम्मीदवार

सैनी सरकार की खूब की प्रशंसा

इतना ही नहीं सुदेश कटारिया ने पार्टी की प्रशंसा करते हुए कहा की लगातार तीसरी बार किसी भी पार्टी की सरकार बनना सीधे तौर पर उनकी दूरदर्शी ओर पारदर्शी सोच ओर मजबूत इरादों को साबित करता है। जिसकी बुनियाद 2014 में पहली बार मुख्यमंत्री बने मनोहरलाल ने रख दी थी। इस बीच उन्होंने बिना कांग्रेस का नाम लिए विपक्ष पर जबरदस्त तंज कसा उन्होंने दावा किया कि, प्रदेश की जनता यह बखूबी जानती है की जब उन्होंने सत्ता संभाली तो हालात पूरी तरह से खराब हो चुके थे। उनके कार्य करने के तौर तरीकों का विरोधियों द्वारा जमकर मजाक उड़ाया जा रहा था।

Gurugram Crime News : फर्जी दस्तावेजों पर खोल रहे थे खाता, … आखिर क्यों, बैंक के डिप्टी मैनेजर समेत दो दबोचे