होम / Air Hostess Suicide Case : गोपाल कांडा बरी, राजनीतिक करियर बचा

Air Hostess Suicide Case : गोपाल कांडा बरी, राजनीतिक करियर बचा

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Air Hostess Suicide Case, चंडीगढ़ : गोपाल कांडा के बारे में एक बड़ा समाचार सामने आया है कि गीतिका शर्मा सुसाइड केस में राउज एवेन्यू की एक सेशन कोर्ट ने गोपाल कांडा को बरी कर दिया है। बता दें कि 2012 के एक केस में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा और उनकी एक कर्मचारी अरुणा चड्ढा आरोपी थे।

मालूम रहे कि कांडा की एयरलाइंस कंपनी एमडीएलआर में एयर होस्टेस रही गीतिका ने 5 अगस्त, 2012 का वह दिन जिस समय गीतिका ने अशोक विहार स्थित अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट में बरामद किया था जिसमें गोपाल कांडा और उनकी सीनियर मैनेजर अरुणा चड्ढा को जिम्मेदार ठहराया गया था। इतना ही नहीं गीतिका की मौत के 6 माह बाद की गीतिकाकी मां अनुराधा शर्मा ने भी कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था।

कांडा पर कौन सी लगी थी धाराएं

गोपाल कांडा को आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 506 (आपराधिक तरीके से धमकी), 201 (साक्ष्य नष्ट करना), 120 बी (आपराधिक साजिश) और 466 (जालसाजी) के तहत आरोपी माना गया था। निचली अदालत ने कांडा के खिलाफ रेप (376) और 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के आरोप भी तय किए थे, इतना ही नहीं इस मामले मेें कांडा को 18 माह तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें : Interstate Thieves Gang : भिवानी में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 5 गुर्गे दबोचे

यह भी पढ़ें : MP Kartikeya Sharma : युवा सांसद ने गुरुग्राम हेलीपोर्ट के निर्माण का मामला सदन में उठाया 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox