होम / Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद के ट्रेन यात्रियों को बड़ी राहत, भट्टू स्टेशन पर रुकेगी गोरखधाम एक्सप्रेस

Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद के ट्रेन यात्रियों को बड़ी राहत, भट्टू स्टेशन पर रुकेगी गोरखधाम एक्सप्रेस

• LAST UPDATED : October 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Haryana News, चंडीगढ़ : रेलवे मंत्रालय की ओर से फतेहाबाद जिले के लोगों को बड़ी सौगात दी गई है। भट्टू रेलवे स्टेशन पर गोरखधाम एक्सप्रेस के ठहराव को मंजूरी दे दी गई है। लंबे समय से लोगों द्वारा गोरखधाम एक्सप्रेस के भट्टू स्टेशन पर ठहराव की मांग की जा रही थी।

बता दें कि गोरखधाम एक्सप्रेस के ठहराव के साथ ही दिल्ली के लिए एक और ट्रेन यात्रियों को मिल जाएगी। फतेहाबाद व भट्टू क्षेत्र से व्यापारी व दुकानदार बड़े पैमाने पर कारोबार के लिए दिल्ली जाते हैं। ऐसे में आवागमन सुगम होगा।

फतेहाबाद शहर के लोगों को  फायदा

गोरखधाम एक्सप्रेस के ठहराव से फतेहाबाद जिला मुख्यालय के लोगों को भी फायदा मिलेगा। फतेहाबाद से भट्टू की दूरी मात्र 20 किलोमीटर है। ऐसे में जिन लोगों को दिल्ली या उत्तर प्रदेश की ओर यात्रा करनी होगी, वे यात्री भट्टू से गोरखधाम एक्सप्रेस में सवार हो सकेंगे।

दादरी स्टेशन पर भी होगा दो ट्रेनों का ठहराव

चरखी दादरी में पिछले लंबे समय से चली आ को दो रूटों की ट्रेनों के ठहराव को रेल मंत्रालय ने अमलीजामा पहना दिया है। जल्द ही दादरी से गुजरने वाली अमृतसर-अजमेर टेन व चंडीगढ़-अजमेर ट्रेनों का ठहराव दादरी स्टेशन पर होगा। रेल मंत्रालय ने जारी किए नोटिस में अभी समय का निर्धारण नहीं किया गया है। जल्द ही इन ट्रेनों का टाइम टेबल बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Haryana Politics on Elections : एक-दूसरे की सियासी तबीयत को नासाज बता रहे राजनीतिक दल, दिग्गज भी चर्चा में 

यह भी पढ़ें : Panipat Rape Incident : प्रदेश के डेरों में बिजली और सीसीटीवी की व्यवस्था जरूरी

यह भी पढ़ें : Congress state president Karnal Visit : आने वाले 2 चुनाव में हरियाणा से भाजपा का खात्मा होगा : उदयभान

Tags:

haryana news