होम / Accident in Panipat : ऐसे हुआ हादसा…, नाना की हो गई मौत, दोहती गंभीर

Accident in Panipat : ऐसे हुआ हादसा…, नाना की हो गई मौत, दोहती गंभीर

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Accident in Panipat : प्रदेश के जिला पानीपत में हुए सड़क हादसे मेंं नाना की मौत और दोहती के गंभीर रूप से घायल हो जाने का मामला सामने आया है। जी हां, पानीपत में थाना सेक्टर-29 के अंतर्गत गांव सिवाह निवासी एक व्यक्ति अपनी दोहती के साथ बाइक पर जा रहे थे कि पीछे से ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे व्यक्ति की मौत हो गई और दोहती गंभीर रूप से घायल हो गई। मामले की सूचना थाना सेक्टर-29 पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची, जिससे पुलिस ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Accident in Panipat : ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह, उसका भाई व उसकी दोहती अलग अलग टू व्हीलर पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान सिवाह रेलवे क्रॉसिंग को पार किया तो नहर की तरफ से लगभग 250 मीटर की दूरी पर सामने की तरफ से एक चालक लापरवाही और तेज गति से ट्रैक्टर चलाता आया और उसके पिता की बाइक में सीधे टक्कर दे मारी।

बाइक पर उसके पिता के साथ उसकी भांजी भी सवार थी जो कि टक्कर लगने से उसके पिता को चोटें आई और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। वह अपने पिता को तुरंत एक निजी अस्पताल में लेकर आए, जहां पर ऍक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और गुड़िया की हालत गंभीर बनी हुई । ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Haryana Crime News: हरियाणा में बदमाशों का कहर, महिला पर हुआ ऐसा हमला जिसे जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, पति पर लगाया आरोप

Haryana Election Result: हार के बाद पूर्व विधायक का फूटा गुस्सा, रिजल्ट देखकर लड़कियों को मिलने वाली इस सुविधा को किया बंद

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox