Grandparents and Grandson Swallowed Poison : हिसार में दादा-दादी और पौते ने निगला जहरीला पदार्थ, तीनाें की मौत

43
Grandparents and Grandson Swallowed Poison
हिसार में दादा-दादी और पौते ने निगला जहरीला पदार्थ, तीनाें की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Grandparents and Grandson Swallowed Poison : हिसार के गांव ढंढूर में आज सुबह दादा-दादी और पौते की मौत हो जाने का समाचार सामने आया है जिस कारण पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। जी हां, यहां दादा-दादी और पौते ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया जिस कारण तीनों की ही तबीयत काफी खराब हो गई। इस कारण तीनों को तुरंत ही नागरिक अस्पताल लाया गया जहां तीनों ने ही दम तोड़ दिया।

Grandparents and Grandson Swallowed Poison : मृतकों की यह हुई पहचान

आपको बता दें कि मरने वालों की पहचान प्रताप (65), पत्नी विमला (60) और पोता नसीब के रूप में हुई। आखिर तीनों ने जहर क्यों गटका, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

बताया जाता है कि ढंढूर के रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति उनकी पत्नी और पौते की जहर के सेवन से तबीयत बिगड़ गई। परिवार के बाकी सदस्यों को पता चला तो तीनों को गंभीर हालत में एंबुलेंस के जरिए नागरिक अस्पताल लेकर आए। यहां पर उपचार के दौरान पहले पौते ने दम तोड़ दिया। उसके बाद दादी और आखिर में दादा की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तीनों शवों के पोस्टमार्टम को लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। अभी तक जहर क्यों लिया या फिर किसने दिया कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें : Nephew Fired At Uncle : पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने चाचा पर की अंधाधुंध फायरिंग

यह भी पढ़ें : Emergency Was Declared As A Black Day : 25 जून को काले दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा