होम / Grandson Shot Grandmother In Rohtak : झगड़े में पोते ने दादी की गोली मारकर की हत्या

Grandson Shot Grandmother In Rohtak : झगड़े में पोते ने दादी की गोली मारकर की हत्या

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Grandson Shot Grandmother In Rohtak, हरियाणा : हरियाणा में जिला रोहतक के गांव नांदल एक ऐसा समाचार सामने आया है, जिसमें एक पोते ने अपनी ही दादी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी वारदात से पहले आरोपी युवक और उसके पिता का झगड़ा हो गया था। आरोपी का पिता अपनी मां के पास गया हुआ था। उसी दौरान युवक वहां आ गया और बीच-बचाव करने आई दादी पर फायरिंग कर दी। बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

पिता-पुत्र में हुआ था झगड़ा

जानकारी के अनुसार नांदल निवासी विजय उर्फ बिट्टू ने बताया कि सोमवार की रात को उसके भाई भाई श्रीनिवास और भतीजे में झगड़ा हो गया था इसी कारण भाई अपनी मां चांदकौर के पास आ गया और झगड़े के बारे में बताने लगा, लेकिन इसी बीच भतीजा पिता की लाइसेंसी पिस्टल लिए वहां पर आ धमका। इस दौरान झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया जिस पर उसकी दादी ने जब पोते को समझाना चाहा तो दादी पर ही गोली चला दी। पोते ने दादी पर 2 फायर किए। इस वारदात में दादी की मौके पर ही मौत हो गई।

डायल 112 पर दी गई सूचना

तुरंत वारदाता की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी घटना स्थल पर आ पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Wrestling Federation India Elections : भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर लगी रोक

यह भी पढ़ें : Journalists Pension Increase : हरियाणा में पत्रकारों की पेंशन बढ़कर अब 11,000 रुपए

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox