Haryana News: सरकार की तबादला नीति से परेशान गेस्ट टीचर आज CM आवास पर करेंगे विरोध प्रदर्शन

195
Haryana News
Haryana News

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा सरकार की तबादला नीति के विरोध में राज्य के गेस्ट टीचर्स आज करनाल स्थित मुख्यमंत्री आवास पर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचेगे। विरोध प्रदर्शन के लिए 3 जिलों के करीब 3 हजार गेस्ट टीचर्स सीएम निवास स्थान का घेराव करेंगे। इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जिला पुलिस ने सुरक्षा के लिए ठोस व्यवस्था की हैं।

मांगो को लेकर CM निवास स्थान पर जाएंगे

मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रधान प्रदीप ने बताया कि संगठन की ओर से आज मुख्यमंत्री निवास स्थान घेराव की सूचना मिली है। राज्य के तीन जिलों के गेस्ट टीचर्स सुबह से ही कैथल पुल के नीचे इकट्ठा होने शुरू हो जाएंगे। इसके बाद अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री निवास स्थान पर पहुंचेगे।

जानिए गेस्ट टीचर्स की मुख्य मांग

हरियाणा के गेस्ट टीचर्स राज्य सरकार से तबादला नीति रद्द करने की मांग कर रहे है। इनका कहना है कि सरकार पहले वैकेंसी लिस्ट जारी करे, फिर टीचर्स के तबादले करे। राज्य के करीब 14 हजार गेस्ट टीचर्स सरकार की तबादला नीति से परेशान हैं। विरोध प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।

पहले भी कर चुके विरोध प्रदर्शन

बता दें कि इससे पहले गत 11 सितंबर को भी गेस्ट टीचर्स ने पंचकूला सेक्टर-5 के शिक्षा सदन में जाकर विरोध प्रदर्शन किया था। उस दौरान भी सरकार व विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाद भी उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें : Road Accident: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत

यह भी पढ़ें : Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश

Connect With Us: Twitter Facebook