होम / गुरू ने शिष्या के साथ किया दुष्कर्म….जानिए पूरी खबर

गुरू ने शिष्या के साथ किया दुष्कर्म….जानिए पूरी खबर

• LAST UPDATED : September 25, 2021

पलवल

पलवल में अध्यापक ने एक छात्रा को परीक्षा में अंक बढ़वाने का आश्वासन देकर दुष्कर्म किया। अध्यापक ने छात्रा के अश्लील फोटो भी लिए और उन्हें ब्लैकमेल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने आरोपी अध्यापक से परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी। कैंप थाना पुलिस ने पीडि़ता छात्रा की शिकायत पर नामजद अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पलवल में गुरू व शिष्या का रिश्ता उस समय तार-तार हो गया जब अध्यापक ने एक छात्रा को परीक्षा में अंक बढ़वाने का आश्वासन देकर दुष्कर्म किया। एएसआई रेणू ने बताया कि एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है। वह एलकेजी से 12वीं कक्षा तक पलवल के डीपीएस स्कूल में पढ़ी है। पीड़िता जब आठवीं कक्षा में थी। उस स्कूल में जगदीश पीटीआई थे और पीटी करवाते समय इधर-उधर हाथ लगाते थे। अध्यापक की हरकतों को पीडि़ता समझ नहीं पाई। पीड़िती जब दसवीं कक्षा में आई तो उस समय पीटीआई जगदीश स्कूल छोडक़र चले गए, लेकिन फोन पर बात करने लगे। फोन पर बात करते समय अध्यापक जगदीश परीक्षा में अंक बढ़वाने व स्कलोरशिप दिलाने की बात कहकर बाहर ले गया। जहां पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालात में दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो भी लिए। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अध्यापक जगदीश बार-बार बुलाता रहा और दुष्कर्म करता है। एक दिन अध्यापक जगदीश निजी होटल में भी ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी अध्यापक ने जान से मारने की धमकी दी और अश्लील फोटो को अपने भाई संजय के पास भेज दिया। आरोपी अध्यापक का भाई संजय फोन करके पीड़िता के पिता को परेशान कर रहा और सारी घटना के बारे में बता दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox