होम / Gurugram Crime News : मूर्ति खंडित होने से पुजारी ने युवक को पेड़ से बांध उतारा मौत के घाट

Gurugram Crime News : मूर्ति खंडित होने से पुजारी ने युवक को पेड़ से बांध उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : April 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gurugram Crime News, गुरुग्राम : प्रदेशभर के जिला गुरुग्राम में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक पुजारी द्वारा एक युवक को पेड़ से बांधा गया और फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। युवक का कसूर इतना था कि वह मंदिर में सफाई कर रहा था कि इस दौरान मूर्ति खंडित हो गई। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के खांडसा गांव बनी वाला मंदिर में सफाई के दौरान मूर्ति खंडित होने के आरोप में पुजारी ने एक युवक (23) को पेड़ से बांधकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो पुजारी द्वारा किए इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा की। फिलहाल पुलिस ने मामले में पुजारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक आरोपी फरार है। यह घटना बुधवार को खांडसा गांव बनी वाला मंदिर में हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अजीत उर्फ ​​बाबाजी और सोनू उर्फ ​​सीला के रूप में हुई है, जबकि तीसरा आरोपी सोनू बल्हारा फरार है।

धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दिनेश उर्फ ​​राजू नेपाल के रूप में हुई है, जिसका शव गुरुवार को दोपहर मंदिर परिसर से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले के प्रत्यक्षदर्शी मथुरा निवासी महेश की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Aapke Dwar : अभय चौटाला बोले-राम राम के साथ कहो परिवर्तन करो-परिवर्तन करो

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox