Gurugram Sex Racket : वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 विदेशी महिलाओं सहित कई लोग दबोचे

35
Gurugram Sex Racket
वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 विदेशी महिलाओं सहित कई लोग दबोचे
  • पकड़ी गई महिलाओं में दो महिलाएं उज्जबेकिस्तान और निवासी

India News (इंडिया न्यूज़), Gurugram Sex Racket : गुरुग्राम में आज वेश्यावृत्ति के आरोप में विदेशी महिलाओं सहित कई लोगों को काबू किया गया है। जी हां, गुरुग्राम के पॉश एरिया सेक्टर-57 में चल रहे वैश्यावृति के गोरख धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस एरिया में चल रहे इस धंधे में लिप्त एक ग्राहक, मैनेजर सहित दो अन्य लोगों व छह महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिलाओं में दो महिलाएं उज्जबेकिस्तान और दो महिलाएं बांगलादेश निवासी हैं। फिलहाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Gurugram Sex Racket : सीएम फ्लाइंग ने गुप्त सूचना के आधार की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां के सेक्टर-57 के एक मकान में ही एक होटल बनाया हुआ है, जहां सैक्स रैकेट चला रहा है। टीम ने मौके  मौजूद मैनेजर बहरोड राजस्थान निवासी संजीव, ड्राइवर संजय सहित नारनौल के रहने वाले दिलबाग व एक ग्राहक बावल के रहने वाले राम बाबू को काबू कर लिया।

टीम ने यहां से छह महिलाओं को भी काबू किया जिनमें से 2 महिलाएं उज्जबेकिस्तान की रहने वाली निकली जबकि 2 अन्य बांगलादेश की रहने वाली हैं। इसके अलावा एक गुवाहाटी की रहने वाली है तो एक गुुरुग्राम में ही रहती है। पुलिस ने फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ सेक्टर-56 थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Randeep Surjewala Slams BJP : किसान-मजदूर व आढ़ती की दुश्मन बन बैठी भाजपा सरकार : रणदीप सुरजेवाला

यह भी पढ़ें : Dushyant Chautala Big Statement : भाजपा को गिराने में हम कांग्रेस के साथ : दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें : Independent MLAs Support to Congress : 3 निर्दलीय विधायकों ने दिया कांग्रेस को समर्थन