होम / Gurugram Suicide: मां बेटी ने की खुदकुशी, 8 दिन पहले पति ने भी लगाया था मौत को गले !

Gurugram Suicide: मां बेटी ने की खुदकुशी, 8 दिन पहले पति ने भी लगाया था मौत को गले !

• LAST UPDATED : July 15, 2021

गुरुग्राम/

साइबर सिटी  के सेक्टर 67 की सोसाइटी में माँ बेटी की आत्महत्या का  मामला सामने आया है, जिससे  सोसायटी में हड़कंप मच गया, मामले की सूचना पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस जब वर्धमान सोसाइटी के फ्लैट  में पहुंची तो सामने मां और उसकी 24 वर्षीय बेटी की लाश पड़ी थी, पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

 

आखिर क्या हो सकती है खुदकुशी की वजह

शुरुआती तफ्दीश में सामने आया कि हरि शेट्टी अपने परिवार के साथ रह रहे थे, हरि शेट्टी टेक्नीशियन  काम करते थे, जबकि वीणा शेट्टी एक निजी कम्पनी में उच्च पद पर तैनात थी,  वर्धमान सोसाइटी के मैनेजर की मानें तो हरि शेट्टी जनवरी में अपने परिवार के साथ इस सोसाइटी में रहने के लिए आए थे, उनकी दो बेटियां हैं जो कि ट्विन्स हैं,  एक बेटी एमबीए कर रही थी और दूसरी लॉ की पढ़ाई कर रही है।

 

बता दें सारा मामला 6 जुलाई को हरि शेट्टी ने सेक्टर 53 के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी,  उसके 8 दिन बाद उनकी पत्नी वीणा शेट्टी और एमबीए कर रही यशिका ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली है,  मैनेजर अशोक वर्मा की मानें तो जब वह यहां पहुचे तो उन्होंने पाया कि वीणा शेट्टी का शव बाथरूम में पडा हुआ है, और उनकी बेटी यशिका का शव बेड रूम में, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी,  वर्धमान सोसाइटी में मां-बेटी  के आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शवों को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी।

 

पॉर्श इलाके में मां-बेटी आत्महत्या किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई है,  पहले हरि शेट्टी  मौत को गले लगाने और अब माँ बेटी आत्महत्या किए जाने के पीछे क्या वजह है ? पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है, यह परिवारिक कलह का नतीजा तो नही या फिर कोई अन्य वजह इन सभी पहलुओं पर गौर करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox