होम / Haryana Election 2024: ‘मैंने साथ ना दिया होता तो खट्टर’… , राव इंद्रजीत ने BJP के खिलाफ तीखे किए बोल

Haryana Election 2024: ‘मैंने साथ ना दिया होता तो खट्टर’… , राव इंद्रजीत ने BJP के खिलाफ तीखे किए बोल

• LAST UPDATED : September 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना दाव चल दिया है। बीजेपी ने बड़ा फैसला लेते हुए सीएम नायब सिंह सैनी को अपना चेहरा घोषित किया है। लेकिन दूसरी तरफ कई ऐसे नेता हैं जो सीएम पद के लिए होनी दावेदारी ठोक रहे हैं।अब सीएम के चहरे को लेकर बात साफ़ हो ही रही थी कि राव इंद्रजीत सिंह ने भी अपनी दावेदारी की पेशकश कर दी। गुरुग्राम से भाजपा सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने सीएम पोस्ट पर दावेदारी ठोकते हुए बड़ा बयान दिया है। आइए जान लेते हैं कि इंदरजीत सिंह ने ऐसा क्या कहा जिससे बवाल मच गया।

  • पब्लिक चाहती है कि मैं सीएम बनु (इंदरजीत सिंह)
  • राव इंद्रजीत का अच्छा खासा दबदबा

Encounter in Indri : पुलिस और बदमाशों में फायरिंग, 2 बदमाश घायल

पब्लिक चाहती है कि मैं सीएम बनु (इंदरजीत सिंह)

सूत्रों के हवाले से इंदरजीत सिंह कहा है कि पब्लिक चाहती है कि मैं सीएम बनूं। इस दौरान राव इंद्रजीत ने CM कुर्सी पर अपना दावा ठोका और खट्टर पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि, दक्षिण हरियाणा से अगर मैंने बीजेपी का साथ ना दिया होता तो मनोहर लाल खट्‌टर 2 बार सीएम नहीं बने होते। इतना ही नहीं बल्की केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने यह भी कहा कि चंडीगढ़ की कुर्सी का रास्ता दक्षिण हरियाणा से होकर ही गुजरता है। उन्होंने कहा कि अब रेवाड़ी के अच्छे दिन आने वाले हैं। बड़ी बात है कि इस बार राव इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी आरती राव को अटेली विधानसभा सीट से टिकट दिलाने में भी कामयाब हुए हैं।

Haryana Election 2024: क्या पता नजरिया बदल जाए ‘, कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी की कर डाली मांग

राव इंद्रजीत का अच्छा खासा दबदबा

इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी आरती राव के साथ साथ अपने खास लोगों को भी टिकट दिलवाने में कामियाब रहें हैं। आपको बता देब राव इंद्रजीत का अहीरवाल बेल्ट में अच्छा ख़ासा दबदबा है। कोसली विधानसभा अनिल दहिना को टिकट मिला है और वो राव इंद्रजीत के करीबी हैं। वहीं अटेली से राव अपनी बेटी को टिकट दिलाने में भी कामियाब रहे हैं। उधर, रेवाड़ी सीट से राव इंद्रजीत सुनील मुसेपुर के लिए टिकट चाहते थे लेकिन पार्टी ने टिकट तो दिया नहीं लेकिन बीच का रास्ता निकाला और मोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव को यहां शिफ्ट किया। ऐसे कई और भी दावेदार हैं जिन्हे यह टिकट दिलवाने में कमियाब रहे।

Babita Phogat-Vinesh Phogat: बबिता फोगाट ने बताया परिवार में दरार पैदा करने वाला शख्स कौन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox