होम / Haryana Ambala Family Murdered : मां, भाई और भाभी सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या

Haryana Ambala Family Murdered : मां, भाई और भाभी सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या

• LAST UPDATED : July 22, 2024
  • रिटायर्ड फौजी ने दिया वारदात को अंजाम

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Ambala Family Murdered : प्रदेश के जिला अंबाला में आज एक बड़ा हत्याकांड सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। जी हां, यहां के नारायणगढ़ के गांव पीर माजरी रतोर में जमीन विवाद के चलते एक रिटायर्ड फौजी भूषण ने अपनी ही मां, भाई, भाभी, भतीजे और भतीजी की गला रेत कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी फौजी ने शवों को चुपके से जलाने का प्रयास भी किया ताकि किसी को कानों कान खबर न लग से।

Haryana Ambala Family Murdered : मृतकों में यह हुई पहचान

आरोपी ने परिवार के जिन सदस्यों की हत्या हुई है उनकी पहचान भाई हरीश (35), उसकी पत्नी सोनिया (32), मां सरोपी (65), भतीजी यशिका (5) और भतीजा (6 माह) के रूप में की गई है। वहीं इस वारदता में घायल हुआ पिता ओम प्रकाश नारायणगढ़ के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

दो एकड़ जमीन के कारण भाई ने कर डाला बड़ा हत्याकांड

आपको बता दें कि दोनों भाइयों की 2 एकड़ जमीन थी जिस पर रास्ते को लेकर झगड़ा चल रहा था। अनेक बार दोनों भाईयों के बीच उक्त मामले को लेकर जमकर बहस भी हो चुकी है। इसी कारण फौजी भाई उससे आरोपी उसी की रंजिश रखे हुआ था और इसी रंजिश में उसने भाई, मां सहित भतीजी, भतीजे व भाभी की हत्या कर दी।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox