होम / Haryana Anti Corruption Bureau ने 1 लाख 25 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते जेई और आर्किटेक्ट को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Haryana Anti Corruption Bureau ने 1 लाख 25 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते जेई और आर्किटेक्ट को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Anti Corruption Bureau : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को गुरुग्राम जिला के एचएसआईआईडीसी, आईएमटी, मानेसर में कार्यरत आर्किटेक्ट दीपक तथा जूनियर इंजीनियर (जेई) सत्यनारायण भारद्वाज को 1 लाख 25 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता से बिल्डिंग प्लान अप्रूव करने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी जिसे लेते हुए एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

Haryana Anti Corruption Bureau : बिल्डिंग प्लान अप्रूव करने के बदले में रिश्वत की मांग की

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसीबी प्रवक्ता ने बताया कि टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा बताया गया कि एचएसआईआईडीसी मानेसर में कार्यरत आर्किटेक्ट दीपक तथा जूनियर इंजीनियर सत्यनारायण भारद्वाज बिल्डिंग प्लान अप्रूव करने के बदले में 1,25,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे हैं। एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। दोनों आरोपियों को 1 लाख 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पारदर्शिता के साथ की गई

उन्होंने बताया कि आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पारदर्शिता के साथ की गई। आरोपियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो, गुरुग्राम पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। प्रवक्ता ने अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Kumari Selja : खुद को ठगा सा महसूस कर रहे “ये लोग”..अगर कांग्रेस की सरकार बनती तो..सैलजा ने भाजपा कौन सा वायदा याद दिलाया 

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT