होम / Haryana Assembly Election: आज अमित शाह रेवाड़ी में भरेंगे हुंकार, कांग्रेस और बीजेपी की आमने सामने की टक्कर

Haryana Assembly Election: आज अमित शाह रेवाड़ी में भरेंगे हुंकार, कांग्रेस और बीजेपी की आमने सामने की टक्कर

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: आज, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशियों के लिए एक महत्वपूर्ण जनसभा करने जा रहे हैं। यह सभा रेवाड़ी के सेक्टर तीन में होगी और इसमें प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह और रेवाड़ी-नारनौल की विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे।

इन क्षेत्रों पर बड़ी नजर

पिछले चुनावों में भाजपा को यहां अपेक्षित समर्थन नहीं मिला था, इसलिए पार्टी इस बार कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है। रेवाड़ी और नारनौल क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला बेहद कड़ा है। पिछले चुनाव में जहां भाजपा का पक्ष कमजोर नजर आया, वहीं इस बार कांग्रेस उम्मीदवार भी अपनी ताकत दिखाने में जुटे हैं।

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में दोनों दलों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की तैयारी की है। इस बार चुनाव प्रचार जातीय मुद्दों पर केंद्रित हो चुका है, जिससे स्थानीय मुद्दे पीछे छूट गए हैं। भाजपा के लिए अमित शाह की जनसभा एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि इससे पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने का संकल्प मिलेगा।

यह जनसभा क्यों जरुरी

भाजपा को यह संदेश देने की जरूरत है कि वे सभी मिलकर काम करें, खासकर जब कांग्रेस का चुनावी अभियान भी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में अमित शाह की जनसभा भाजपा के लिए एक नई ऊर्जा देने का काम कर सकती है, जिससे कार्यकर्ता चुनावी मैदान में मजबूती से उतर सकें। इस प्रकार, रेवाड़ी में यह जनसभा भाजपा के लिए एक रणनीतिक पहल साबित हो सकती है।

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस का कार्यकाल घोटालों से भरा’, हरियाणा में गरजे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox