होम / Haryana Assembly Election: ‘भाजपा के लिए लड़ रहे चुनाव…’, भूपेंद्र हुड्डा ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला

Haryana Assembly Election: ‘भाजपा के लिए लड़ रहे चुनाव…’, भूपेंद्र हुड्डा ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो, जजपा और हलोपा को भाजपा की ‘बी टीम’ करार दिया है। उनका कहना है कि ये सभी दल मिलकर भाजपा के लिए चुनावी मैदान में हैं और अब नामांकन वापस लेने का नाटक कर रहे हैं। हाल ही में हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने यह स्पष्ट किया था कि चुनाव जीतने के बाद वे भाजपा को समर्थन देंगे, जो इस गठबंधन की सच्चाई को उजागर करता है।

मीडिया से बात करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया जवाब

हुड्डा ने मंगलवार को नई दिल्ली में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि भाजपा और उसके सहयोगी दलों की साजिशें सफल नहीं होंगी। उन्होंने विश्वास जताया कि हरियाणा की जनता कांग्रेस को बहुमत देकर सत्ता में लाने का इरादा कर चुकी है। इस अवसर पर, उन्होंने पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सरदार बख्शीश सिंह विर्क को कांग्रेस में शामिल कराया, जो कि कई अन्य सरपंचों और सिख समाज के लोगों के साथ आए हैं।

Police Checking: हरियाणा पुलिस की बड़ी कामयाबी, आचार संहिता के दौरान 10 लाख की जब्ती

कांग्रेस प्रदेशाध्यकक्ष ने BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने भी भाजपा पर निशाना साधा, यह कहते हुए कि भाजपा का असली चेहरा ‘फूट डालो और राज करो’ का है। उन्होंने कहा कि बख्शीश सिंह विर्क के पार्टी में शामिल होने से न केवल असंध बल्कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। भाजपा की हार के संकेत देखकर उसके नेताओं की बौखलाहट अब सामने आ रही है।

बड़े स्तर पर रैलियों का आयोजन

हुड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस जल्द ही बड़े स्तर पर रैलियों का आयोजन करेगी, जिससे पार्टी की ताकत और बढ़ेगी। कांग्रेस की रणनीति साफ है: चुनावी मैदान में मजबूती से उतरकर भाजपा को हराने का दृढ़ संकल्प।

आतिशी और उनके पति की मुलाकात कैसे हुई?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox