होम / Haryana Assembly Election: टिकट कटने से रो पड़ीं पूर्व मंत्री कविता जैन, समर्थकों की खट्‌टर के खिलाफ नारेबाजी

Haryana Assembly Election: टिकट कटने से रो पड़ीं पूर्व मंत्री कविता जैन, समर्थकों की खट्‌टर के खिलाफ नारेबाजी

• LAST UPDATED : September 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा के सोनीपत में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की टिकट बंटवारे को लेकर बगावत की लहर उठने लगी है। पूर्व मंत्री कविता जैन और उनके पति राजीव जैन के समर्थक पार्टी के इस फैसले से बेहद नाराज हैं। टिकट कटने के बाद कविता जैन के समर्थन में दर्जनों पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। समर्थकों ने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना गुस्सा जाहिर किया।

कार्यकर्ताओं के संबोधन में कहा

कविता जैन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 50 सालों तक बीजेपी के साथ समर्पित होकर काम किया है, लेकिन टिकट ऐसे व्यक्ति को दिया गया जिसका पार्टी में कोई योगदान नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सोनीपत की जनता पार्टी के फैसले पर सवाल उठा रही है और इसका जवाब पार्टी से लिया जाएगा। कविता जैन ने पार्टी आलाकमान को 8 सितंबर तक का समय दिया है और कहा है कि इसके बाद वे तय करेंगी कि उन्हें बीजेपी में रहना है या नहीं।

Haryana Election 2024 : आज से विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, 12 सितंबर तक कर सकेंगे नामांकन

राजीव जैन ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और पार्टी के फैसले पर नाराजगी जाहिर की। कविता जैन के समर्थकों का कहना है कि टिकट उन्हें या उनके समर्थकों में से किसी को मिलनी चाहिए थी। राजीव जैन खुद भी टिकट की दौड़ में थे और उन्होंने पार्टी के लिए जमकर मेहनत की थी, लेकिन टिकट निखिल मदान को दे दी गई, जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं।

“कार्यकर्ताओं के फैसले के साथ खड़े रहेंगे’- कविता जैन और राजीव जैन

कविता जैन और उनके पति राजीव जैन ने साफ किया कि यह विचारधारा की लड़ाई है और वे कार्यकर्ताओं के फैसले के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने कार्यकर्ताओं की भावना को नहीं समझा तो 8 सितंबर के बाद वे अपना अगला कदम उठाएंगे। इस समय बीजेपी के लिए अपने नाराज कार्यकर्ताओं को मनाना एक बड़ी चुनौती बन गया है।

106 यात्रियों से भरी ट्रेन अचानक हुई गायब!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox