होम / Haryana Assembly Election : मतदान के दौरान गांव मदीना में विधायक बलराज कुंडू के साथ हाथापाई, फाड़े कपड़े

Haryana Assembly Election : मतदान के दौरान गांव मदीना में विधायक बलराज कुंडू के साथ हाथापाई, फाड़े कपड़े

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है लेकिन इसी बीच जानकारी सामने आई है कि महम में कार्यकर्ताओं और नेताओं में झड़प हो गई है। जी हां, महम विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के मदीना गांव में विधायक बलराज कुंडू के साथ हाथापाई हुई है, इतना हीं नहीं उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए। किसी तरह से गांव वालों ने बीच-बचाव कराया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी भी मौके पर रहे।

Haryana Assembly Election : कुंडू ने वीडियो जारी कर स्वयं दी जानकारी

वहीं कुंडू ने इस बारे में एक वीडियो जारी कर खुद घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि वह मदीना के बूथ नंबर 134 पर निरीक्षण के लिए आए थे। उसी वक्त आनंद सिंह दांगी अपने कई समर्थकों को साथ लेकर जबररन बूथ में घुस आए और बलराज कुंडू के साथ हाथापाई कर कपड़े तक फाड़ दिए।

हमले में पीएम भी जख्मी

कुंडू ने बताया कि इस हमले में उनका पीए घायल हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने ही यह हमला कराया है। इस हमले में स्वयं उनके और पीए के कपड़ों को फाड़ा गया है।

Haryana VidhanSabha Elections 2024 Live Updates : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू, रायपुर रानी में पुलिस से भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता , यहां जाने पल पल की अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox