होम / Haryana Assembly Elections: ‘JJP-INLD और गोपाल कांडा BJP के…,’ दीपेंद्र हुड्डा का चुनावी दौड़ को लेकर बड़ा बयान

Haryana Assembly Elections: ‘JJP-INLD और गोपाल कांडा BJP के…,’ दीपेंद्र हुड्डा का चुनावी दौड़ को लेकर बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले प्रचार-प्रसार तेजी से बढ़ गया है। कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्हें लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। उनका दावा है कि कांग्रेस इस बार हरियाणा में बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाने की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि 3-4 सीटों को छोड़कर, लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी का सीधा मुकाबला है। हुड्डा ने यह भी कहा कि लोग बीजेपी से त्रस्त हैं और वे कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे।

छोटी पार्टियों पर साधा निशाना

दीपेंद्र हुड्डा ने छोटी पार्टियों पर भी निशाना साधा, जैसे जेजेपी, इनेलो और गोपाल कांडा की पार्टी, जिन्हें उन्होंने बीजेपी के इशारे पर काम करने वाले बताया। उनका कहना था कि बीजेपी ने कई ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है जो वोट काटने का काम करेंगे, लेकिन जनता अब इन लोगों को पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि असली मुकाबला केवल बीजेपी और कांग्रेस के बीच है।

Amit Shah: हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान, अग्नीवर योजना पर लिया बड़ा फैसला

हुड्डा ने यह भी कहा कि आज हर वर्ग इस सरकार से दुखी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा जवानों, किसानों और पहलवानों की तारीफ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की 10 साल की कार्यकाल की असलियत जनता देख चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने किसानों और जवानों का अपमान किया है, और संविधान को भी कमजोर किया है।

जनता को चाहिए बदलाव

दीपेंद्र सिंह हुड्डा का मानना है कि हरियाणा को फिर से “जय जवान, जय किसान, जय पहलवान, जय नौजवान” के मूल्यों पर लौटाना होगा। उनका दावा है कि जनता बदलाव की ओर अग्रसर है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस को मजबूत समर्थन मिलेगा।

Haryana BJP Menifesto: BJP कल जारी करेगी हरियाणा में घोषणा पत्र, किसान से लेकर गरीब वर्ग को दिया जाएगा महत्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox