होम / Haryana Assembly Winter Session Day 3 Updates : कांग्रेसी विधायकों ने सदन का किया बहिष्कार

Haryana Assembly Winter Session Day 3 Updates : कांग्रेसी विधायकों ने सदन का किया बहिष्कार

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Assembly Winter Session Day 3 Updates : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former CM Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि हरियाणा का गन्ना किसान काफी परेशान चल रहा है इसलिए सरकार को गन्ने के भाव पंजाब के बराबर करने चाहिए।

हुड्डा के इस मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि वह एक कमेटी बनाने की घोषणा कर रहे हैं, जो 15 दिनों में इस मामले का अध्ययन कर अपनी रिपोर्ट देगी। इसके बाद ही सरकार फैसला ले सकेगी। वहीं सीएम के जवाब से नाराज कांग्रेसी विधायकों ने सदन का बहिष्कार कर दिया।

Haryana Assembly Winter Session Day 3 Live Update

Haryana Assembly Winter Session Day 3 Live Update

नैना चौटाला ने शिक्षकों की कमी पर सरकार को घेरा

हरियाणा विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज आखिरी और तीसरा दिन है। इस दौरान कई विधायकों ने अपने कई मुद्दे रखे वही इस दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मां बाढड़ा विधायक नैना सिंह (Naina Singh Chautala) ने शिक्षकों की कमी का मुद्दा सरकार के सामने रखा। उन्होंने कहा कि स्कूलों में लगातार शिक्षकों की कमी चल रही है। नैना चौटाला ने सदन में कहा कि उनके हल्के में कई स्कूलों में केवल मुख्याध्यापक ही हैं। ऐसे में में बच्चों का भविष्य अंधकार की चपेट में है।

वहीं आपको जानकारी यह भी दे दें कि लंच के बाद फिर कार्यवाही शुरू हो चुकी है। इनेलो विधायक अभय चौटाला और कांग्रेस विधायकों ने किसानों पर दर्ज मुकदमों और शराब घोटाले के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा। जिस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जवाब दिया कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Winter Session Day 3 : पानी/खुली नालियों/क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण 51 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Winter Session Day 3 : कोसली में ऊपरगामी पुल के पुनर्निर्माण और बाईपास के निर्माण का प्रस्ताव : दुष्यन्त चौटाला

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Winter Session Day 3 : आज भी विपक्षी विधायकों का सरकार पर हावी रहने के आसार

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Winter Session Day 2 : पहले दिन 5 विधेयक पारित

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox