होम / Anil Vij News : ‘ मैं फोन नहीं करूंगा, सीधे विज…, MLA ने अधिकारियों को दी चेतावनी

Anil Vij News : ‘ मैं फोन नहीं करूंगा, सीधे विज…, MLA ने अधिकारियों को दी चेतावनी

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij News : हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सभी विधायक एक्शन मोड में हैं। लगातार विधायक बेहतर विकास का प्रयास कर रहे हैं। इसी के चलते हरियाणा में नायब सरकार बनने के बाद जींद से भाजपा के विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा भी एक्टिव हो गए हैं। दरअसल, सोमवार यानी 22 अक्टूबर को मिड्ढा ने PWD रेस्ट हाउस में बिजली निगम और नगर परिषद के अधिकारियों की बैठक ली और फटकार भी लगाई । इस दौरान मिड्ढा ने अधिकारियों को खुली चेतावनी दी और कहा कि दोबारा साहब को फोन नहीं करूंगा। अब सीधे मंत्री जी की कॉल आएगी। यहाँ पर मिड्डा किस मंत्री की बात कर रहे हैं आइए जान लेते हैं।

  • अब मंत्री आपको सुधारेंगे ( मिड्डा)
  • मिड्डा ने अधिकारीयों को लगाई फटकार

Sirsa Crime News : फर्जी फर्मों के मामले में “इस आरोपी सरगना” को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत

अब मंत्री आपको सुधारेंगे ( मिड्डा)

इस दौरान अधिकारीयों को चेतावनी देते हुए कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि कुछ अधिकारियों के दिमाग में था कि हमारी सरकार नहीं आएगी। अब विकास कार्यों को गंभीरता से लें। यह डिपार्टमेंट सबसे ज्यादा बदनाम है। इसके बाद उन्होंने कहा कि, आपका विभाग अनिल विज के पास आ गया है। अब मंत्री आ गए हैं, वो अपने आप सुधार देंगे। उनकी इस चेतावनी के बाद अधिकारीयों ने जिम्मेदारी को संभालना शुरू कर दिया है।

Dengue की चपेट में ये जिला..देहात की बजाय शहर बना रोगियों का हॉट स्पॉट..रोजाना आ रहे इतने केस !!

मिड्डा ने अधिकारीयों को लगाई फटकार

इतना ही नहीं डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने आगे कहा कि कॉलोनियों में घरों के गेट के सामने ही खंभा गाड़ दिया जाता है और इसे हटाने के नाम पर पैसे मांगे जाते हैं। यहां शिकायत लेकर आने वाले आम आदमी नहीं, पार्षद भी हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि, कैरखेड़ी, अहिरका और अमरहेड़ी गांव में अभी तक बिजली आपूर्ति 24 घंटे नहीं की गई है। उन्होंने अधिकारीयों का कुछ दिन का वक्त दिया और कहा कि, 5 दिन का समय दिया जाता है, उसके बाद काम नहीं होतातो मंत्री जी आपको सुधारेंगे।

Health Minister Aarti Singh Rao : कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद आरती राव सिंह ने पहली बार ली अधिकारियों की बैठक, जानिए क्या कहा पहली मीटिंग में